Friday Releases: सिनेमाघरों में 'भीड़' के सामने 'जॉन विक 4', ओटीटी पर 'चोर' से भिड़ेगा 'कंजूस मक्खीचूस'

Friday Movies On OTT And In Cinemas इस शुक्रवार सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काफी अलग कंटेंट आ रहा है। एक्शन रोमांस कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलेगा। भीड़ अनुभव सिन्हा की फिल्म है जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By:
Updated: Wed, 22 Mar 2023 06:30 PM (IST)
Friday Releases: सिनेमाघरों में 'भीड़' के सामने 'जॉन विक 4', ओटीटी पर 'चोर' से भिड़ेगा 'कंजूस मक्खीचूस'
Friday Movies In Cinemas and OTT. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, कपिल शर्मा की ज्विगाटो, कन्नड़ फिल्म कब्जा और हॉलीवुड फिल्म शजाम फ्यूरी ऑफ द गॉड्स रिलीज हुई थीं। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा सकीं।

पहले हफ्ते में इन फिल्मों की हालत खस्ता रही है। सिर्फ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार ऐसी फिल्म है, जो ठीकठाक कलेक्शन कर रही है। अब इस शुक्रवार को कुछ नई फिल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं। इनके अलावा कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। 

Movies In Cinemas

भीड़

अनुभव सिन्हा निर्देशित भीड़ 24 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। यह एक संजीदा और विचारोत्तेजक फिल्म है, जो लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर बनी है। 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से 24 मार्च को लगे लॉकडाउन ने लाखों परिवारों को सड़क पर ला दिया था।

ऐसे प्रवासी मजदूरों की कहानियां इस फिल्म का हिस्सा हैं। राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, पंकज कपूर और आशुतोष राणा प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के विषय की संजीदगी देखते हुए इसे ब्लैक एंड व्हाइट में रिलीज किया जा रहा है। भीड़, मुद्दा प्रधान फिल्म है। ऐसे में इसकी सफर अधिकतर माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा। 

जॉन विक 4

हॉलीवुड की हिट जॉन विक फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म सीरीज में किआनु रीव्स शीर्षक रोल निभाते हैं। जॉन विक 4, 2019 में आयी जॉन विक चैप्टर 3- पैराबेलम का सीधा सीक्वल है। जॉन विक 4 इस फ्रेंचाइजी की सबसे लम्बी फिल्म है। जॉन का मुकाबला इस बार नये दुश्मनों से होगा। 

ऑपरेशन मेफेयर

इन फिल्मों के अलावा एक और फिल्म ऑपरेशन मेफेयर सिनेमाघरों में आ रही है। यह थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जिमी शेरगिल, अंकुर भाटिया, रितिका छिब्बर, वेदिका दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन सुदीप्तो सरकार ने किया है। इस फिल्म का प्रमोशन सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए किया गया है। 

Movies On OTT

चोर निकल के भागा

यामी गौतम और सनी कौशल अभिनीत यह थ्रिलर फिल्म 24 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। इस फिल्म की कहानी एक हाइस्ट पर आधारित है, जो प्लेन में होने वाली है, मगर हालात ऐसे बनते हैं कि प्लेन की हाइजैक हो जाता है। फिल्म सीधे ओटीटी पर आ रही है। 

कंजूस मक्खीचूस

यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो जी5 पर 24 मार्च को आ रही है। इस फिल्म में कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी लीड रोल्स में हैं। दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी फिल्म में एक अहम किरदार में नजर आएंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रहीं अन्य फिल्मों और सीरीज की ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें