Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

सलमान खान (Salman Khan) के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। उनकी लगभग सभी मूवी बड़े बजट की हैं जिन पर मेकर्स काफी पैसा लगा रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने साल ईद पर फैंस को खास तोहफा दिया था।। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर का एलान किया। इसके साथ ही रिलीज डेट का भी एलान कर दिया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Mon, 15 Apr 2024 10:30 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 10:30 PM (IST)
Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'
सलमान खान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान, गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच खबर आई कि एक्टर अपने प्रोजेक्ट्स पर चल रहे काम को रोकेंगे नहीं। सलमान खान के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई। कुछ पर काम चल रहा है, तो कुछ जल्द शुरू होने वाली हैं। ऐसे में एक्टर काम से ब्रेक ले भी नहीं सकते।

सलमान खान की लगभग सभी फिल्में बड़े बजट की हैं, जिन पर प्रोड्यूसर्स का मोटा पैसा लगा हुआ है। सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं...

यह भी पढ़ें- Salman Khan फायरिंग की घटना के बाद काम पर लौटने को तैयार, सेलेब्स से की गैलेक्सी अपार्टमेंट में न आने की अपील

सिकंदर 

सलमान खान ने इस साल ईद पर फैंस को खास ईदी दी। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर का एलान किया। सिकंदर को गजनी फेम डायरेक्ट मुरुगुदास बना रहे हैं। वहीं, साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं। फिल्म 2025 ईद पर रिलीज की जाएगी।

द बुल 

द बुल से जुड़ी खबरे सुनने को मिलती रहती है। इस फिल्म के साथ सलमान खान ने लंबे वक्त बाद करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं दी गई है, लेकिन ये 2025 में रिलीज हो सकती है।

किक 2 

साल 2014 में आई फिल्म किक को सलमान खान ने खूब प्यार दिया था। इसके बाद किक 2 बनाने की घोषणा कर दी गई थी। 2023 में प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि किक 2 की स्क्रिप्ट रेडी है और सलमान खान इसे सुन भी चुके हैं, रिलीज के लिए बड़े स्केल पर तैयारी चल रही है। इसलिए अभी किक 2 को थिएटर्स में पहुंचने के लिए वक्त लगेगा।

टाइगर वर्सेस पठान

पठान के साथ यश राज फिल्म्स शाह रुख खान और सलमान खान को साथ लाए। दोनों खान को साथ देखकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए थे। ऐसे में यश राज फिल्म्स ने टाइगर वर्सेस पठान फिल्म बनाने का एलान किया था। जिसमें शाह रुख खान और सलमान खान एक-दूसरे से पंगा लेते हुए नजर आएंगे। जनवरी 2024 से फिल्म की शूटिंग होनी थी, लेकिन टाइगर 3 की मिले रिस्पॉन्स के बाद उन्होंने टाइगर वर्सेस पठान को पोस्टपोन कर दिया।

दबंग 4

साल 2010 में आई दबंग और इसके चुलबुल पांडे हिट रहे थे। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स दबंग 2 और दबंग 3 लेकर भी आए। तीसरे पार्ट के दौरान ही दबंग 4 को लेकर हिंट दिया गया था, लेकिन अब मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया पर आए सामने, फैंस बोले- 'अपडेट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है'

प्रेम की शादी 

सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने मिलकर कई हिट फैमिली ड्रामा फिल्में दी हैं। इनमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन और हम साथ- साथ है शामिल है। सूरज बड़जात्या ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। हालांकि, रिलीज डेट बताने से उन्होंने इंकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी