Gadar 2 Sunny Deol: 'सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं, सड़े हुए लोग हैं' , ड्रग्स इशू पर फूटा सनी देओल का गुस्सा

Gadar 2 Sunny Deol सनी देओल एक बार फिर से स्क्रीन पर गदर मचाने की तैयारी कर चुके हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म गदर-2 तीन दिन बाद यानी कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही सुपरस्टार सनी देओल ने बॉलीवुड में बढ़ते हुए ड्रग्स इशू पर खुलकर अपनी राय सामने रखी।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2023 11:33 AM (IST) Updated:Mon, 07 Aug 2023 11:33 AM (IST)
Gadar 2 Sunny Deol: 'सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं, सड़े हुए लोग हैं' , ड्रग्स इशू पर फूटा सनी देओल का गुस्सा
गदर 2 एक्टर सनी देओल ने ड्रग्स केस पर की बात/Instagram- सनी देओल

HighLights

  • गदर 2 एक्टर सनी देओल ने ड्रग्स इशू पर दी प्रतिक्रिया
  • सनी देओल बोले 'सड़े हुए लोग हैं'
  • 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी 'गदर 2'

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Talk About Drug Issue in Bollywood: 22 साल के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' ने फैंस की बेसब्री को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये एक्शन फिल्म तीन दिन बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग जबरदस्त चल रही हैं।

पहले वीकेंड के शो धड़ाधड़ फुल हो रहे हैं। साल 2001 में 'गदर' में पत्नी सकीना को पाकिस्तान से लाने की लड़ाई लड़ने वाले सनी देओल इस बार अपने बेटे की खातिर बॉर्डर पार करते हुए नजर आएंगे।

सनी देओल अपनी इस फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं और कई मुद्दों पर खुलकर बात भी कर रहे हैं। हाल ही में सनी देओल ने बॉलीवुड में पिछले कुछ समय में उठे ड्रग्स के इशू को लेकर भी अपनी राय सामने रखी।

सनी देओल ने बॉलीवुड में ड्रग्स इशू को लेकर दी प्रतिक्रिया

आजतक चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी देओल ने बॉलीवुड में सालों से चले आ रहे ड्रग्स इशू पर अपनी राय सामने रखी। जब उनसे ये पूछा गया कि एक लंबे समय से बॉलीवुड पर ये आरोप लगता रहा है कि उनकी पार्टीज में ड्रग्स जैसी चीजों का इस्तेमाल होता है, इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है। सनी देओल ने तपाक से जवाब देते हुए कहा,

सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं है, सड़े हुए इंसान हैं। वह किस फील्ड में नहीं हैं आप ये बताइये। बिजनेसमैन हो, स्पोर्ट्समैन हो, जहां लत लगी हुई हो, वह चारों तरफ है। हम ग्लैमर वाले हैं तो उन्हें हमारे ऊपर उंगली उठाने में मजा आता है।

नेपोटिज्म पर भी सनी देओल ने रखी अपनी बात

इससे पहले जब सनी देओल से एक खास बातचीत में बॉलीवुड में शुरू हुए नेपोटिज्म के मुद्दे पर सवाल किया गया था, तो एक्टर ने कहा था

अगर परिवार नहीं, तो एक पिता किसके लिए काम कर रहा है।

उन्होंने ये भी कहा था कि जो फ्रस्टेट लोग होते हैं वह नेपोटिज्म के बारे में फैलाते हैं। क्या गलत है अगर एक पिता अपने बेटे या बेटी के लिए काम करता है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर 'ओह माय गॉड-2' के साथ टकराएगी।

chat bot
आपका साथी