Hindustani 2: 'सेनापति' बनकर फिर लौट रहे हैं कमल हासन, ट्रेलर देखते ही करेगा टिकट बुक करने का मन

Kamal Haasan बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस उम्र में भी वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट से बिल्कुल पीछे नहीं रहते हैं। जल्द ही वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म कल्कि-2898 एडी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बाद वह हिंदुस्तानी-2 में दिखाई देंगे जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Tue, 25 Jun 2024 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 08:25 PM (IST)
Hindustani 2: 'सेनापति' बनकर फिर लौट रहे हैं कमल हासन, ट्रेलर देखते ही करेगा टिकट बुक करने का मन
हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज/ फोटो- Youtube

HighLights

  • कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर रिलीज
  • धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे कमल हासन
  • अगले महीने की इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कमल हासन जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में जरा भी पीछे नहीं हट रहे हैं। उनकी दो आगामी फिल्मों को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है।

एक तरफ उनकी फिल्म 'कल्कि-2898 एडी' जहां सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देगी, तो वहीं उनकी तमिल फिल्म 'इंडियन-2' भी रिलीज के लिए तैयार है। इंडियन 2 को हिंदी ऑडियंस के लिए 'हिंदुस्तानी-2' के टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा।

कल्कि की एक्साइटमेंट के बीच अब हाल ही में मेकर्स ने हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसको देखने के बाद निश्चित तौर पर आप कमल हासन के अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।

'हिंदुस्तानी-2' के ट्रेलर में कमल हासन का दमदार एक्शन

एस शंकर के निर्देशन में बनी हिंदुस्तानी 2 (Indian 2) अगले महीने थिएटर में रिलीज होगी। अब हाल ही में उससे कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर शुरू कर दिया है, जिससे नजरें हटाना वाकई मुश्किल है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है देश में चल रहे करप्शन की शिकायतों के साथ, जहां लोगों को ये कम्प्लेन तो होती है कि ये सिस्टम ठीक करने वाला कोई नहीं है, लेकिन उसे ठीक करने के लिए कोई एक कदम भी नहीं उठाता है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Poster: 'जो बदलाव चाहते हो वो...', लोकसभा की वोटिंग के बीच कमल हासन ने शेयर किया धांसू पोस्टर

तभी एंट्री होती है 'सेनापति' की, जो सिस्टम में मौजूद लोगों को कभी प्यार से तो कभी अपनी मार से सुधारने का जिम्मा उठाता है। ट्रेलर में कमल हासन का धांसू ट्रेलर भी देखने को मिल रहा है। 2 मिनट 37 सेकंड का ये ट्रेलर ही लोगों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में सक्षम है।

कब रिलीज होगी हिंदुस्तानी-2

आपको बता दें कि 'हिंदुस्तानी-2' कमल हासन की इंडियन का सीक्वल है, जिसमें करप्शन को मिटाने के लिए एक्टर क्या-क्या करते हैं, यह दिखाया जाएगा। कमल हासन के अलावा इस मूवी में रकुल प्रीत सिंह और 'रंग दे बसंती' एक्टर सिद्धार्थ भी नजर आएंगे।

ये फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज के दो हफ्ते बाद यानी कि 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च

chat bot
आपका साथी