MS Dhoni का जबरा फैन है ये पंजाबी सिंगर, 'थाला' संग फोटो शेयर कर कही दिल की बात

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। आम लोगों के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी उनके प्रशंसक हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पंजाबी सिंगर के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी की लेटेस्ट तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। उनके साथ सीएसके (CSK) के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो भी दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Tue, 14 May 2024 01:54 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 01:56 PM (IST)
MS Dhoni का जबरा फैन है ये पंजाबी सिंगर, 'थाला' संग फोटो शेयर कर कही दिल की बात
धोनी के साथ नजर आया ये पंजाबी सिंगर (Photo Credit-X)

HighLights

  • महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया का बड़ा नाम
  • पंजाबी सिंगर और एक्टर संग सामने आई माही की तस्वीर
  • साथ में दिखे CSK के बॉलिंग कोच ब्रावो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नाम काफी चर्चा में है। माना जा रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के विकेटकीपर बल्लेबाज का ये आखिरी सीजन हो सकता है। धोनी क्रिकेट जगत का ऐसा नाम है कि जिनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। क्रिकेट प्रेमियों के अलावा सिनेमा जगत के सेलेब्स भी माही के दीवाने हैं। 

इस बीच पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल (Jassie Gill) भी थाला के फैन निकले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सीएसके के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो और धोनी के साथ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। 

धोनी संग दिखे जस्सी गिल

हाल ही में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने होम ग्राउंड चेन्नई में आखिरी मैच खेला। धोनी को चेपॉक स्टेडियम में देखने के लिए फैंस का जमावड़ा लगा रहा। इस बीच जस्सी गिल ने भी एमएस धोनी से खास मुलाकात की है। जस्सी ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। 

इन फोटो में आप देख सकते हैं के माही और जस्सी एक साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य फोटो में पंजाबी गायक वेस्ट इंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के साथ भी दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में जस्सी गिल ने लिखा है- थाला द्वारा अप्रूव्ड। 

कुल मिलाकर कहा जाए तो धोनी, ब्रावो और जस्सी के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। जस्सी गिल के इस पोस्ट से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह धोनी के बहुत बड़े वाले फैन हैं। 

इन बॉलीवुड मूवीज में दिख चुके हैं जस्सी गिल

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके जस्सी गिल ने बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी है। बतौर एक्टर वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, सोनाक्षी सिन्हा की हैप्पी फिर भाग जाएगी और कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के बाद पलक के कपड़ों वाले बयान पर पूजा हेगड़े ने किया रिएक्ट, बताया सेट पर कैसा था सलमान का बर्ताव

chat bot
आपका साथी