साउथ के इस सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Salman Khan? एटली की फिल्म में होगा डबल धमाका

सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक तरफ तो उनकी फिल्म सिकंदर आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ खबरें आ रही है कि एक्टर एटली कुमार के साथ उनकी अपकमिंग मूवी में काम करने वाले हैं। अब इस फिल्म में एक और सुपरस्टार की एंट्री हो गई है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Mon, 24 Jun 2024 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 05:12 PM (IST)
साउथ के इस सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Salman Khan? एटली की फिल्म में होगा डबल धमाका
सलमान खान और एटली कुमार (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • एटली के नए प्रोजेक्ट को लेकर आया अपडेट
  • सलमान खान के साथ नजर आ सकता है ये स्टार
  • जानें कब शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि वह जल्द 'जवान' डायरेक्टर एटली कुमार के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। अब इसे लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है।

सलमान खान के साथ नजर आएगा ये स्टार

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि जवान डायरेक्टर एटली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वह अपने इस सबसे बड़े प्रोजेक्ट में दो सबसे बड़े सुपरस्टार को साथ ला सकते हैं। ये सुपरस्टार कोई और नहीं, बल्कि एक सलमान खान, दूसरे रजनीकांत हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi-Zaheer Wedding: सलमान खान से रेखा तक, रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, देखें तस्वीरें

सन पिक्चर्स करेगा फिल्म का निर्माण

उसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि एटली, रजनीकांत और सलमान खान की मुलाकात जल्द हो सकती है। इस मूवी का निर्माण फेमस सन पिक्चर्स करने वाला है, जिसका रजनीकांत के साथ खास रिश्ता है। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अब फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं।

Photo Credit: Salman khan/Instagram

शूटिंग को लेकर आई थी ये जानकारी

एटली की इस फिल्म की शूटिंग इस साल के लास्ट में या अगले साल तक शुरू हो सकती है। दरअसल, अभिनेता सलमान खान अभी एआर मुरुगादॉस की 'सिकंदर' कर रहे हैं और इसके खत्म होने के बाद वह नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं, रजनीकांत की बात करें, तो उनके पास अभी 'कुली' है, जिसे वह खत्म करेंगे और फिर सलमान के साथ एटली निर्देशित इस फिल्म में काम कर सकते हैं।

बता दें कि एटली शाह रुख खान की 'जवान' का निर्देशन कर चुके हैं, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने 1000 करोड़ का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Sikandar से मिलने के लिए बेकरार हुईं रश्मिका मंदाना, Salman Khan की पोस्ट पर लिखा- मैं अब और...

chat bot
आपका साथी