Jawan Vs Rowdy Rathore: कौन है असली विक्रम राठौर? शाह रुख खान और अक्षय कुमार के फैंस के बीच शुरू हुई जंग

Jawan Vs Rowdy Rathore शाह रुख खान की फिल्म जवान ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस फिल्म में किंग खान डबल रोल में नजर आए। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म में उनके किरदार का नाम विक्रम राठौर है। उनके इस किरदार से पर्दा उठते ही हाल ही में अक्षय कुमार और शाह रुख खान के फैंस के बीच बहस छिड़ गई।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Thu, 07 Sep 2023 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 07 Sep 2023 09:20 PM (IST)
Jawan Vs Rowdy Rathore: कौन है असली विक्रम राठौर? शाह रुख खान और अक्षय कुमार के फैंस के बीच शुरू हुई जंग
Jawan Vs Rowdy Rathore Fans Argue Over Who Is Better Vikram Rathore /Photo- Instagram

HighLights

  • शाह रुख खान-अक्षय कुमार के फैंस के बीच छिड़ी बहस
  • फैंस ने बताया कौन है असली विक्रम राठौर
  • सोशल मीडिया पर हुआ जवान VS राउडी राठौर

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Vs Rowdy Rathore: शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म में किंग खान के कई शेड्स देखने को मिल रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाह रुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं। उनके एक कैरेक्टर का नाम 'विक्रम राठौर' है और दूसरा कैरेक्टर आजाद का है।

इन दोनों ही किरदारों में किंग खान ने कुछ इस कदर जान भरी की फैंस भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सके। हालांकि, विक्रम राठौर का नाम सुनते ही कुछ लोगों को 'राउडी राठौर' के अक्षय कुमार की याद आ गई।

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के बीच ये जंग छिड़ गई कि असली विक्रम राठौर कौन है।

शाह रुख-अक्षय के फैंस के बीच शुरू हुई बहस

'जवान' में शाह रुख खान के विक्रम राठौर के किरदार से पर्दा उठते हुए ही सोशल मीडिया पर मुद्दा छिड़ गया। किंग खान और खिलाड़ी कुमार के फैंस ने ये तुलना करनी शुरू कर दी कि जवान के 'विक्रम राठौर' और 'राउडी राठौर' के विक्रम राठौर में से कौन बेस्ट हैं।

दोनों एक्टर्स के ऑन-स्क्रीन सेम-नेम पर फैंस अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर अक्षय कुमार के राउड़ी राठौर के लुक को शेयर करते हुए लिखा, "कोई भी विक्रम राठौर के औरा को कोई मैच नहीं कर सकता"।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान को लगा झटका ! रिलीज के कुछ घंटों बाद ही HD प्रिंट में Jawan हुई लीक

Cpt. vikram what an amazing entry at interval

Dhamaal macha diya @iamsrk sir#JawanReview #JawanReview

vikram rathore ... and it's interval 🔥🔥#JawanReview

One of the best interval scene in Bollywood#JawanDay #JawanReviews #Bollywood #Atlee #SanjayDutt #DeepikaPadukone pic.twitter.com/y5OL6aV7P1— Abhishek Sah .eth (@abhisheksah99) September 7, 2023

दूसरे यूजर ने लिखा, "कैप्टन विक्रम की इंटरवल में क्या धांसू एंट्री हुई है। धमाल मचा दिया शाह रुख खान"। यहां पर देखें ट्वीट-

'विक्रम राठौर' बनकर अक्षय कुमार मचा चुके हैं धमाल

आपको बता दें कि इस ट्वीट में दोनों के फैंस ही उन्हें 'विक्रम राठौर' के किरदार में बेस्ट बता रहे हैं। अक्षय कुमार ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'राउडी राठौर' में विक्रम राठौर को किरदार निभाया था। जिस तरह से वह अपनी मूछों को ताव देते हुए 'राठौर- विक्रम राठौर' बोलते हैं, वह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था।

Meet The OG.....The Vikram Rathore 💥🔥🫡 pic.twitter.com/3RuG6PWpJr— 丂нυ͢͢͢внαηкαя ⚡ Leͥgeͣnͫd ᴳᵒᵈ (@Akshay_1God) August 31, 2023

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की बात करें तो ये इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी हुई थी और इसने रिलीज से पहले ही लगभग 26 करोड़ की कमाई कर ली थी।

उम्मीद की जा रही है कि 'जवान' पहले ही दिन 'गदर 2' का ओपनिंग डे रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए लगभग 60 से 70 करोड़ की ओपनिंग इंडिया में कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan की रिलीज के बीच अमिताभ बच्चन ने शाह रुख को बताया 'देश की धड़कन', इस बात से भड़क गए लोग

chat bot
आपका साथी