सांसद Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर करण जौहर की आई पहली प्रतिक्रिया, जवाब सुन लोगों ने बजाईं तालियां

चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई थप्पड़ वाली घटना की ज्यादातर लोगो ने निंदा की। कई सेलेब्स भी अभिनेत्री के सपोर्ट में आए। वहीं अब कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर का पहला रिएक्शन आया। कंगना रनौत थप्पड़ मामले में करण जौहर की प्रतिक्रिया ध्यान खींचने वाली है क्योंकि दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 12 Jun 2024 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2024 08:17 PM (IST)
सांसद Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर करण जौहर की आई पहली प्रतिक्रिया, जवाब सुन लोगों ने बजाईं तालियां
कंगना रनोट के थप्पड़ कांड पर करण जौहर का आया बयान, (X Image)

HighLights

  • कंगना और करण का पंगा
  • करण के बयान पर बजी तालियां
  • कंगना रनौत का थप्पड़ कांड

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की गूंज सियासत और सिनेमा दोनों जगत के गलियारों में सुनाई दी। चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर हुई इस घटना की निंदा की गई। कई सेलेब्स भी अभिनेत्री के सपोर्ट में आए। वहीं, अब कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर का पहला रिएक्शन आया।

कंगना रनौत थप्पड़ मामले में करण जौहर की प्रतिक्रिया ध्यान खींचने वाली है, क्योंकि दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: वर्क कल्चर और वीकेंड पर MP कंगना रनौत का बड़ा कमेंट, सुन ऑफिस कर्मचारियों की बढ़ जाएगी बेचैनी?

कंगना और करण का पंगा

कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उन्होंने ही उठाया था। यहां तक कि कंगना रनौत ने खुले तौर पर करण जौहर पर निशाना भी साधा और नेपोटिज्म के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने फिल्ममेकर को मूवी माफिया जैसे नाम भी दिए। करण जौहर भी बिना किसी का नाम लिए नेपोटिज्म के आरोपों पर अपना पक्ष रखते आए हैं। ऐसे में कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण जौहर की प्रतिक्रिया चर्चा बटोर रही है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड में कूदे The Kashmir Files डायरेक्टर, मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

करण के बयान पर बजी तालियां

करण जौहर की फिल्म किल रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। 12 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करण जौहर भी मौजूद रहे। जहां उनसे कंगना रनौत के थप्पड़ वाले मैटर पर सवाल किया गया। करण ने भी ऐसा जवाब दिया कि सुनते ही लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। करण जौहर ने कहा, "मैं किसी भी तरह की हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं, चाहे वो मौखिक (Verbal) या फिर शारीरिक हो।"

#WATCH | Mumbai: On Kangana Ranaut slapped by CISF woman constable, filmmaker Karan Johar says, "I do not support or condone any form of violence, verbal or physical." pic.twitter.com/WAiSHneYZx

— ANI (@ANI) June 12, 2024

कंगना रनौत का थप्पड़ कांड

कंगना रनौत के साथ थप्पड़ कांड 6 जून को हुआ था। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद अभिनेत्री को मंडी से सांसद घोषित कर दिया गया। इसके लगभग एक दिन बाद कंगना रनौत संसद जाने के लिए हिमाचल प्रदेश से दिल्ली की रवाना हुईं। अभिनेत्री को चंडीगढ़ से फ्लाइट पकड़नी थी और इस दौरान जब उनकी सिक्योरिटी चेकिंग हो रही थी, तभी CISF की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया था।

chat bot
आपका साथी