क्या हुआ जो Karan Johar को पड़ी डायरेक्टर्स से काम मांगने की जरूरत? बोले- अनन्या पांडे के पिता का रोल दे दो

करण जौहर (Karan Johar ) बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता और निर्देशकों में से एक हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया। उन्हें आखिरी बार फिल्म बॉम्बे वेलवेट में एक्टिंग करते देखा गया था। करण ने कहा कि इस फिल्म के बाद से उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं हुआ। हालांकि वो पिता का किरदार निभाने के लिए भी तैयार हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Tue, 25 Jun 2024 12:20 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 12:20 PM (IST)
क्या हुआ जो Karan Johar को पड़ी डायरेक्टर्स से काम मांगने की जरूरत? बोले- अनन्या पांडे के पिता का रोल दे दो
करण जौहर निभाना चाहते हैं अनन्या के पिता का किरदार

HighLights

  • करण जौहर ने मांगा डायरेक्टर्स से रोल
  • अनन्या पांडे के पिता बनना चाहते हैं करण जौहर
  • आखिरी बार बॉम्बे वेलवेट में नजर आए थे एक्टर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने 25 साल के करियर में करण जौहर एक फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं। साल 2015 में करण जौहर फिल्म बॉम्बे वेलवेट में एक्टिंग करते भी नजर आए थे। लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं की। हाल ही में फिल्म मेकर ने एक्टिंग करने को लेकर अपने पैशन के बारे में बात की। करण ने कहा कि वो किसी फिल्म में अनन्या पांडे के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं।

अनन्या पांडे के पिता बनना चाहते हैं करण जौहर

सुचित्रा त्यागी से बात करते हुए करण ने कहा,"मैं आपको दिल से बता रहा हूं मुझे आज तक कोई सिंगल ऑफर नहीं मिला। मुझे लगा था कि एक फिल्म करने के बाद मेरे पास ऑफर्स की झड़ी लग जाएगा और मुझे उन्हें मना करना पड़ेगा। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।"

'मैं बॉम्बे वेलवेट के बाद से बहुत खुश था लेकिन मेरे पास कोई भी डायरेक्टर फुल लेंथ रोल लेकर नहीं आया। मुझे कोई भी रोल दे दो। मुझे लीड रोल प्ले करने का कोई शौक नहीं है, आप मुझे अनन्या पांडे के पिता का किरदार भी ऑफर कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें: Kill में विलेन के किरदार के लिए राघव जुयाल से पहले 100 लोगों ने दिए ऑडिशन, Guneet Monga ने किया खुलासा

करण बोले मुझे किसी ने रोल नहीं दिया

करण ने आगे कहा," मैं ये फिल्म खुद प्रोड्यूस नहीं करना चाहता क्योंकि इससे क्रेडिबिलिटी कम होती है। मुझे लगता है कि मेरे अंदर का एक फ्रस्ट्रेटेड एक्टर बाहर आना चाहता है और मैं ये मजाक नहीं कर रहा। मुझे रोज लगता है कि आज नहीं तो कल मुझे कोई फिल्म में एक रोल ऑफर करेगा। मैं फिल्म में अपना समय देने के लिए तैयार हूं।"

इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'किल' काफी सुर्खियां बटोर रही है। पिछले साल टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर किया गया था। किल (Kill) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो इस साल 5 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से लक्ष्य लालवानी डेब्यु करेंगे। वहीं राघव जुयाल एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion के दीवाने हुए करण जौहर, एक्टर की तारीफ में कह दी ये बात

chat bot
आपका साथी