Kareena Kapoor Khan ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लंदन में पति सैफ संग मना रही हैं छुट्टियां

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फैन पूरी दुनिया है। भले की एक्ट्रेस 41 साल की हो और दो बेटों की मां क्यों न बन गई हो लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई बदलाव नहीं आया है। करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान के साथ लंदन वेकेशन की एन्जॉय कर रही हैं जिसकी एक झलक उन्होंने साझा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Thu, 27 Jun 2024 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 08:40 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने शेयर की बिकिनी फोटोज,  लंदन में पति सैफ संग मना रही हैं छुट्टियां
Kareena Kapoor Khan And Saif Ali Khan (Photo Instagram)

HighLights

  • परिवार के साथ मना रही हैं छुट्टियां
  • सैफ अली खान का दिखा शर्ट लेस अंदाज
  • जल्द 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी करीना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पिछले कुछ दिनों से फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और लगातार फोटो साझा कर रही है। अभी एक दिन पहले ही बेटे तैमूर की बीच फोटो इंस्टा स्टोरी पर साझा की थी।

वहीं, अब गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बीच फोटोज शेयर की है, जिसमें बेबो कहर ढाती नजर आ रही हैं। फोटो में करीना ब्लू की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं।

बिकिनी में करीना कपूर 

दो बेटों की मां करीना कपूर 41 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है। गुरुवार 27 जून को अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर कई फोटोज शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सरेआम सैफ अली खान और करीना कपूर ने कर दी ऐसी हरकत, यूजर बोले- 'बेडरूम कम पड़ गया क्या'

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे करीना सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। बेबो अपने हॉलीडे का पूरा मजा उठा रही हैं। एक फोटो में सैफ अली खान भी शर्ट लेस नजर आ रहे हैं। 

नजारों का लुत्फ उठा रही हैं करीना

करीना कपूर लंदन के बीच के खूबसूरत नजारों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं।  फोटोज में करीना ब्लैक सन ग्लास लगाए बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। 

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

करीना की इन फोटोज पर सेलेब्स और फैन जमकर पोस्ट कर रहे हैं।  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- हे भगवान, मेरी पू। दूसरे यूजर ने लिखा- बिल्कुल एक राजकुमारी की तरह। तीसरे यूजर ने लिखा-  तुम्हारा पूरा हक बनता है कि तुम इससे भी ज्यादा सुंदर लगो मेरी प्यारी पू। 

करीना की आने वाली फिल्में

करीना कपूर खान आखिरी बार फिल्म क्रू में नजर आई थीं। जो पर्दे पर हिट साबित हुई थी। अब जल्द रोहिट शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- जब बाइक पर सवार 50 लोगों ने किया था Taimur Ali Khan का पीछा, सैफ-करीना को लेना पड़ा था ये फैसला

chat bot
आपका साथी