Karisma Kapoor ने बचाई थी अपने पहले हीरो की जान, 33 साल बाद इतना बदल गया है 'प्रेम कैदी' का लीड एक्टर

Karisma Kapoor ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी। इसमें अभिनेत्री के साथ लीड रोल में हरीश कुमार (Harish Kumar) नजर आए थे। 33 साल बाद हरीश एकदम बदल गए हैं। हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया। एक इंटरव्यू में अभिनेता ने करिश्मा संग एक पुराना किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस ने उनकी जान बचाई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Tue, 30 Apr 2024 05:45 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 05:45 PM (IST)
Karisma Kapoor ने बचाई थी अपने पहले हीरो की जान, 33 साल बाद इतना बदल गया है 'प्रेम कैदी' का लीड एक्टर
करिश्मा कपूर ने बचाई थी अपने पहले हीरो की जान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • इस हीरो संग करिश्मा कपूर ने किया था डेब्यू
  • 33 साल बाद बदला करिश्मा के पहले हीरो का लुक
  • एक्टर का खुलासा- करिश्मा ने बचाई थी उनकी जान

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने मात्र 17 साल की उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। उनकी पहली फिल्म थी प्रेम कैदी, जिसमें लीड रोल एक्टर हरीश कुमार (Harish Kumar) ने निभाया था। हरीश ने प्रेम कैदी के अलावा कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह इंडस्ट्री से गायब हैं।

सालों बाद हरीश कुमार को मुंबई में स्पॉट किया गया। उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए अपनी फिल्म प्रेम कैदी (Prem Qaidi) से जुड़ा दिलचस्प किस्सा शेयर किया है, जिसके तार करिश्मा कपूर से जुड़े हुए हैं। हरीश ने बताया कि अगर करिश्मा नहीं होतीं तो वह जिंदा नहीं बच पाते।

हरीश कुमार को नहीं आती थी स्विमिंग

दरअसल, प्रेम कैदी में एक सीन है, जहां हरीश अपनी महबूबा करिश्मा कपूर को डूबने से बचाने के लिए स्विमिंग पूल में कूद जाते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि हरीश ने करिश्मा की जान बचाई, लेकिन असलियत में इसका उल्टा है। पर्दे के पीछे हरीश नहीं, बल्कि करिश्मा ने एक्टर की जान बचाई थी। हरीश को स्विमिंग नहीं आती है। जब वह स्विमिंग पूल में कूदे और डूबने लगे तो सेट पर मौजूद लोगों को लगा कि वह प्रैंक कर रहे हैं।

फोटो क्रेडिट- राजश्री (यूट्यूब)

करिश्मा कपूर ने बचाई थी एक्टर की जान

मगर करिश्मा ने हरीश को डूबने से बचाया। इंस्टैंट बॉलीवुड संग बातचीत में 33 साल बाद एक्टर ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "करिश्मा को बचाने के लिए मैं कूदा, लेकिन रियलिटी में उन्होंने मुझे बचाया क्योंकि मुझे स्विमिंग नहीं आती थी। मैं थोड़ी देर में ही डूबने लगा, डूब ही गया था और सबको लगा कि प्रैंक कर रहा। करिश्मा को लगा कि मैं डूब रहा। मैंने उनके कपड़े पकड़ लिया था।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हरीश कुमार की फिल्में

हरीश कुमार 80 और 90 दशक के मशहूर अभिनेता रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक ही फूल, फर्ज और कानून, प्रेम तपस्या, संसार और हकीकत जैसी फिल्मों में काम किया। लीड एक्टर के रूप में हरीश की पहली फिल्म प्रेम कैदी रही। हालांकि, उनका करियर बतौर लीड नहीं चला। उन्होंने बड़ी-बड़ी फिल्मों में कैरेक्टर आर्टिस्ट बनकर दर्शकों का दिल जीता है। आखिरी बार अभिनेता को फिल्म आ गया हीरो (2018) में गोविंदा के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें- बड़ी बहन Karisma Kapoor को बचपन में खूब तंग करती थीं करीना कपूर, Murder Mubarak एक्ट्रेस बोलीं- वह मेरी सारी...

chat bot
आपका साथी