Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा

Kriti Sanon Ganapath First Look हीरोपंती मूवी स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर इन दोनों की आने वाली फिल्म गणपत से कृति सेनन का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। इससे एक दिन पहले गणपत से टाइगर का दमदार लुक सामने आ चुका है।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Tue, 19 Sep 2023 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 19 Sep 2023 12:43 PM (IST)
Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा
'गणपत' से रिलीज हुआ कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर (Photo Credit-Twitter)

HighLights

  • 'गणपत' से रिलीज हुआ कृति सेनन का फर्स्ट लुक
  • दमदार अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
  • हीरोपंती के बाद फिर दिखेगी टाइगर और कृति की जोड़ी

 नई दिल्ली जेएनएन: Kriti Sanon Ganapath First Look Out Now: 'सरबजीत' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट की अगली पेशकश फिल्म 'गणपत' है। टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी से एक्टर का दमदार लुक सोमवार को रिलीज किया जा चुका है, जो फिलहाल लगातार सुर्खिंया बटोर रहा है।

इस बीच अब फिल्म 'गणपत' से एक्ट्रेस कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जिसमें अपने लुक के जरिए अदाकारा हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इसके अलावा टाइगर की इस मूवी में उनकी 'हीरोपंती' को-स्टार कृति के किरदार से भी पर्दा उठा है।

'गणपत' से रिलीज हुआ कृति सेनन का फर्स्ट लुक

मंगलवार को गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर डायरेक्टर विकास बहल की अपकमिंग मूवी 'गणपत' से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक को रिवील किया है।

She is fierce. She is unstoppable. She is ready to kill.#MeetJassi#Ganapath in cinemas this Dussehra, 20th October. pic.twitter.com/JDmT1imzRm

— Pooja Entertainment (@poojafilms) September 19, 2023

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की तरह 'गणपत' के इस पोस्टर में कृति सेनन भी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का एक्शन अवतार इस पोस्टर में साफ झलक रहा है। इस पोस्टर के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है- ''वह खौफनाक है, वह अपराजेय है और वह मारने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है, मिलिए हमारी जस्सी से।''

Usko koi kya rokega...jab Bappa ka hai uspe haath

Aa Raha Hai Ganapath… karne ek nayi duniya ki shuruwat#GanapathAaRahaHai#Ganapath in cinemas this Dussehra, 20th Oct pic.twitter.com/tPWt4rYLFM

— Pooja Entertainment (@poojafilms) September 18, 2023

इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम जस्सी है और जोकि काफी धमाकेदार होने वाला है। बीते दिन पहले मेकर्स की ओर से टाइगर श्रॉफ का भी धांसू लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को लेवल को काफी बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगी 'गणपत'

फिल्म 'गणपत' से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फर्स्ट लुक के साथ ही इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है, जिसके चलते आने वाले 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति के अलावा आपको इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Ganapath: 'आ रहा है गणपत...करने एक नई शुरुआत', गणेश चतुर्थी के मौके पर दिखा टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार

chat bot
आपका साथी