Maharaj पर हाई कोर्ट के स्टे को चुनौती देंगे यश राज फिल्म्स और Netflix, आमिर खान के बेटे जुनैद कर रहे डेब्यू

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की डेब्यू फिल्म महाराज (Maharaj) 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली थी लेकिन अब मूवी पर रोक लग गई है। गुजरात हाई कोर्ट ने 13 जून को स्टे ऑर्डर का फैसला सुनाया। वहीं अब महाराज के मेकर्स ने कोर्ट में इसे चुनौती देने का फैसला किया है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Fri, 14 Jun 2024 06:08 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2024 06:08 PM (IST)
Maharaj पर हाई कोर्ट के स्टे को चुनौती देंगे यश राज फिल्म्स और Netflix, आमिर खान के बेटे जुनैद कर रहे डेब्यू
महाराज की रोक पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे YRF और Netflix, (X Image)

HighLights

  • गुजरात हाई कोर्ट ने फिल्म पर लगाई रोक
  • रिलय लाइफ पर आधारित है फिल्म
  • जुनैद के साथ ये सितारे फिल्म में शामिल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म महाराज मुश्किल में पड़ गई है। रिलीज के एक दिन पहले फिल्म पर गुजरात हाई कोर्ट ने रोक लगा दी। अब महाराज के मेकर्स ने भी कोर्ट का दरवाजा खटखटाने और स्टे ऑर्डर को चुनौती देने का फैसला लिया है।

महाराज 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन 13 जून को फिल्म के कंटेंट को लेकर दायर की गई एक याचिका पर सुनवाई करते हुए गुजरात हाई कोर्ट ने 18 जून तक फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है।  

स्टे ऑर्डर को चुनौती देने की तैयारी

महाराज को यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, नेटफ्लिक्स फिल्म को स्ट्रीम करने वाला था। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यशराज फिल्म्स और नेटफ्लिक्स ने जुनैद खान स्टारर महाराज पर रोक के आदेश को चुनौती देंगे। महाराज, YRF की पहली फिल्म है, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी।

यह भी पढ़े- Aamir Khan के बेटे Junaid Khan की डेब्यू फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

असल जिंदगी पर आधारित है महाराज

महाराज के कानूनी मामले को लेकर एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, "YRF और नेटफ्लिक्स रोक के आदेश को चुनौती देने जा रहे हैं। मामला अदालत में है। महाराज रियल लाइफ कहानी पर बेस्ड है। ये सौरभ शाह की बुक 'महाराज' का अडेप्टेशन है। राइटर ने खुद ये कहा है कि फिल्म वैष्णव समुदाय या धर्म को बदनाम नहीं करती है। ये एक समाज सुधारक के बारे में है, जो समाज में सकारात्मक बदलाव लाये। ऐसे में निर्माताओं को इस मामले में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है।"

यह भी पढ़े- Aamir Khan से कम नहीं हैं बेटे Junaid Khan, डेब्यू फिल्म के लिए किया गजब ट्रांसफॉर्मेशन, 2 साल में घटाया 26kg

कैसी है फिल्म की स्टार कास्ट ?

महाराज को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे ने लीड रोल निभाये हैं। इनके साथ महाराज में शरवरी वाघ भी अहम किरदार में हैं, जो इन दिनों मुंज्या के लिए चर्चा बटोर रही हैं।   

chat bot
आपका साथी