Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...

मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट इशारा कर रहा है कि उनके और अर्जुन कपूर के बीच में शायद सबकुछ ठीक नहीं है। फैंस इससे ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये बात मलाइका के दिल की बात तो नहीं? फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Sat, 08 Jun 2024 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2024 06:26 PM (IST)
Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...
Malaika Arora shares cryptic post amid breakup rumours

HighLights

  • बर्थडे के मौके पर ऑफिशियल किया था रिश्ता
  • मैनेजर ने किया इनकार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। अब हाल ही में मलाइका की इंस्टाग्राम स्टोरी इस बात की ओर इशारा कर रही है कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर चल रहा है। मलाइका की स्टोरी इनके रिलेशनशिप का अपडेट है कि दोनों की लाइफ में अभी क्या चल रहा है।

दरअसल मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कोटेशन शेयर किया है जो बता रहा है कि आपकी जिंदगी में उन्हीं लोगों को रहने की जगह मिलनी चाहिए जो आपसे प्यार करते हों। फैंस इससे ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये बात मलाइका के दिल की बात तो नहीं? मलाइका ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें लिखा है,'सिर्फ वही लोग आपकी लाइफ में डिजर्व करते हैं जो आपको प्यार देते हैं और आपकी रिस्पेक्ट करते हैं।'

मैनेजर ने किया इनकार

एक तरफ दोनों को काफी समय से साथ ना देखकर और पोस्ट से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ मलाइका के मैनेजर ने ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया और बताया कि दोनों अभी भी साथ हैं। मैनेजर ने कहा कि ये सब बातें महज एक अफवाह है मलाइका और अर्जुन अभी भी साथ हैं।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने BFF मलाइका अरोड़ा संग की ट्विनिंग, करिश्मा-अमृता ने दिए टूटे पैर के साथ पोज

बर्थडे के मौके पर ऑफिशियल किया था रिश्ता

बता दें कि साल 2019 में रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद से ही मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते सुर्खियों में बने हुए हैं। मलाइका और अर्जुन साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर के बर्थडे के मौके पर कपल ने लव-अफेक्शन दिखाते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

मलाइका की शादी इससे पहले एक्टर प्रोड्यूसर अरबाज खान के साथ हुई थी। दोनों का एक बेटा अरहान है। साल 2017 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। हालांकि दोनों साथ मिलकर बेटे की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज ने पिछले साल दिसंबर में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: 'जब लोग कहें तुम नहीं कर सकते तो...', Malaika Arora ने लिखी ऐसी बात, Arjun Kapoor संग उड़ रही ब्रेकअप की अफवाह

chat bot
आपका साथी