Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचीं Malaika Arora, ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा जोर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे है । हालांकि पिछले साल से इस कपल के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है । हालांकि अभी तक ऑफिशियल किसी ने कोई बयान नहीं दिया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Wed, 26 Jun 2024 11:59 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 11:59 AM (IST)
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचीं Malaika Arora, ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ा जोर
arjun kapoor and malaika arora (Photo Instagram)

HighLights

  • 39 साल के हुए इश्कजादे एक्टर अर्जुन कपूर
  • दोस्तों के साथ देर रात सेलिब्रेट किया बर्थडे
  • गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर उठे सवाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अर्जुन कपूर भले ही पर्दे पर ज्यादा कमाल न कर पाए हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। खान परिवार की बेटी को डेट करने से लेकर और सलमान खान के साथ अनबन तक। एक वक्त था जब अर्जुन सलमान के सुपरफैन होते थे, लेकिन आज दोनों के रिश्ते में खटास इतनी ज्यादा है कि वह एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते।

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाहों के मुताबिक अब न अर्जुन कपूर का मलाइका संग रिश्ता रहा और न सलमान खान से कोई दोस्ती। अभिनेता आज 26 जून को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया, लेकिन इस मौके पर मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आई। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। 

अर्जुन की बर्थडे पार्टी में नहीं आईं मलाइका 

अभिनेता अर्जुन कपूर  आज 26 जून को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया, लेकिन इस मौके पर मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आईं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora संग ब्रेकअप की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने किया पहला पोस्ट, कहा- 'अतीत के कैदी हो...'

पार्टी में पहुंचे ये सितारें 

अर्जुन की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर, मोहित मारवाह, वरुण धवन, नताशा, आदित्य रॉय कपूर, महीप कपूर, संजय कपूर समेत कई सेलेब्स नजर आए, लेकिन मलाइका अरोड़ा नहीं शामिल हुई। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

6 सालों से एक-दूसरे के साथ है कपल  

अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने 13 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने शुरू किया था।दोनों ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था, जिसके बाद दोनों की शादी की भी खबरे समाने आई थी, लेकिन इन खबरों को कपल ने खंडन किया था। 

यह भी पढे़ं-  Arjun Kappor से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका के एक पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, लिखा- वही लोग रहेंगे जो...

chat bot
आपका साथी