मैं कुर्सी छीनना नहीं तोड़ना... Mirzapur की कुर्सी की लड़ाई में बड़े त्यागी की एंट्री, क्या बोल गए Vijay Verma

वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur 3)में विजय वर्मा ने छोटे त्यागी और बड़े त्यागी का डबल रोल निभाया था। दूसरे सीजन में छोटे त्यागी की मौत हो गई थी। फैंस को विजय वर्मा का खतरनाक अंदाज बहुत पसंद आया था। अब तीसरे सीजन में केवल बड़े त्यागी देखने को मिलेंगे। ऐसे में विजय ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Sat, 22 Jun 2024 09:08 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 09:08 PM (IST)
मैं कुर्सी छीनना नहीं तोड़ना... Mirzapur की कुर्सी की लड़ाई में बड़े त्यागी की एंट्री, क्या बोल गए Vijay Verma
विजय वर्मा में मिर्जापुर में अपने किरदार को लेकर बोली ये बड़ी बात (Photo: Instagram)

HighLights

  • इस सीजन में नहीं नजर आएंगे मुन्ना भैया
  • 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी वेब सीरीज
  • गुड्डु पंडित करेगा पूर्वांचल पर कब्जा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कालीन भैय्या और गु्ड्डू भैया को मिस कर रहे फैंस के चेहरे खिल उठे हैं। 20 जून को मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस वेब सीरिज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रशिका दु्ग्गल,विजय वर्मा, इशा तलवार और शीबा चड्ढा जैसे सितारे नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच इसको लेकर उत्साह साफ देखा जा सकता है।

इस सीरीज में नजर आने वाले विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने किरदार और इस सीजन में क्या कुछ नया होने वाला है इस पर खुलकर बात की।

मेरा कुर्सी से लेना देना नहीं

अपने किरदार के बारे में एएनआई से बात करते हुए,विजय ने कहा,"मेरा कुर्सी या मिर्जापुर से कोई लेना-देना नहीं था। मैं सीवान में अच्छा बिजनेस कर रहा था, कारें चुरा रहा था और बेच रहा था। यह सब एक महिला की वजह से हुआ। अब मैं कुर्सी पानी नहीं बल्कि इसे तोड़ना चाहता हूं।"

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer: 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' नहीं, बीना त्रिपाठी ने मचाया घमासान, फेंका तुरुप का इक्का

मुन्ना भैया पर विजय वर्मा ने क्या कहा?

बता दें कि इस सीजन में आपको मुन्ना का किरदार देखने को नहीं मिलेगा। सीरीज में दिव्येंदु शर्मा ने ये किरदार निभाया था। वहीं मुन्ना भैया की अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर विजय ने कहा,"मुन्ना शो में एक बहुत लोकप्रिय किरदार है। मुझे लगता है कि यह सिर्फ शो का फॉर्मेट है। पहले सीजन में भी उन्होंने एक लोकप्रिय कैरेक्टर को मार डाला था। इसके बाद अगले सीजन में उन्होंने और भी अधिक लोकप्रिय कैरेक्टर को मार डाला। मुझे लगता है यही चीज सीरीज की विशेषता और ताकत है।"

Viraasat cheen li gayi hai, par dehshat kaayam hai 🔥 #MirzapurOnPrime, July 5 pic.twitter.com/6264RCWfi4

— prime video IN (@PrimeVideoIN) June 20, 2024

मिर्जापुर का जो एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हुआ था उसमें गुड्डु पंडित (अली फजल का कैरेक्टर) को पूर्वांचल पर अपनी पकड़ स्थापित करने की पूरी कोशिश करते देखा जा सकता है। ऐसा लगता है जैसे वह गद्दी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ट्रेलर में श्वेता त्रिपाठी शर्मा,रसिका दुग्गल और विजय वर्मा जैसे कलाकारों ने भी अपनी मौजूदगी से छाप छोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer Reaction: 'कालीन भैया' की गद्दी छीन लेगा ये गैंगस्टर? यूजर्स ने बताया किसने मचाया भौकाल

chat bot
आपका साथी