फिल्म 'सरफरोश' के सेट पर आमिर खान को देख हकलाने लगे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लोग समझ बैठे थे रियल क्रिमिनल

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) य पर्दे पर सालों से काम कर रहे हैं । उन्होंने मुन्ना भाई एमबीबीएस में साइड रोल भी एक छोटा सा रोल प्ले किया था । इसके अलावा आमिर खान की सरफरोश में भी काम कर चुके हैं । सालों बाद अभिनेता ने सरफरोश के सेट का एक मजेदार किस्सा साझा किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Sun, 30 Jun 2024 05:25 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 05:25 PM (IST)
फिल्म 'सरफरोश' के सेट पर आमिर खान को देख हकलाने लगे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लोग समझ बैठे थे रियल क्रिमिनल
Nawazuddin Siddiqui And Aamir Khan (Photo Instagram)

HighLights

  • नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'रौतू का राज' हुई रिलीज
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर है ये फिल्म
  • अभिनेता जमकर कर रहे हैं फिल्म प्रमोशन

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओटीटी फिल्म 'रौतू का राज' 28 जून को जी5 पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म उत्तराखंड के एक छोटे से गांव रौतू पर बनी है। ऐसे में अभिनेता अपनी फिल्म का खूब प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

नवाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया है। इस दौरान उन्होंने आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' में उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी साझा किया है।

आमिर खान को देख डर गए थे नवाज

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई बार लोगों को हैरान किया है और वाहवाही भी लूटी है। अब सालों बाद उन्होंने फिल्म 'सरफरोश' का एक किस्सा साझा किया। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने याद किया कि कैसे उन्हें आमिर खान की 1999 की फिल्म सरफरोश में भूमिका मिली थी।

यह भी पढे़ं- तलाक के बाद Nawazuddin Siddiqui ने लोगों को दी शादी न करने की सलाह, कह दी इतनी बड़ी बात

उन्होंने बताया कि, “ फिल्म सरफरोश' में मेरा छोटा सा रोल था। पूरी स्क्रिप्ट में, मैं एसीपी राठौड़ को पढ़ सकता था। मैंने पूछा कि ये राठौड़ कौन है? तो उन्होंने कहा कि अपने काम से काम रखो। तुम अपनी लाइन्स याद करो। मैं अनुमान लगा रहा था कि ये आमिर खान ही होंगे। मेरे सारे कपड़े फटे हुए थे। तभी अचानक मेरे सामने आमिर खान आ गए। मैं उन्हें देखकर हकलाने लगा।'

'सबको लगा कि अच्छी एक्टिंग की है'

नवाजुद्दीन ने आगे कहा कि,  'सौभाग्य से मेरे डायलॉग और किरदार डरे हुए आदमी का ही था, पर मुझे सच में डर लग रहा था। मेरे सामने आमिर खान खड़े थे। लोगों को लगा कि नवाजुद्दीन कमाल का काम कर रहे हैं।  इस तरह यह सब हुआ और सीन फिल्माया गया। 

लोगों ने समझा था क्रिमिनल

 नवाजुद्दीन ने आगे बताया कि बहुत से लोगों को लगने लगा था कि फिल्म में किसी क्रिमिनल को साइन कर लिया है। जब अभिनेता को किसी प्रोडक्शन हाउस में रोल के लिए जाते तो उनसे पूछा जाता कि पहले उन्होंने क्या किया है। तब नवाजुद्दीन पूरा शॉट समझाते थे और लोग कहते थे कि अच्छा वो तुम थे? हमें लगा किसी क्रिमिनल को  साइन किया है।

यह भी पढे़ं- Nawazuddin Siddiqui को 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में 'चोर' बनने के लिए मिले थे इतने रुपये, जानकर लगेगा झटका

chat bot
आपका साथी