Project K: विलेन से लेकर टाइटल तक, प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'प्रोजेक्ट K' से जुड़े हर सवाल का जानें जवाब

Project K Frequently Asked Question अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर प्रोजेक्ट K साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। रिलीज तक फिल्म इसी तरह खबरों में बनी रहेगी। 20 जुलाई को फिल्म का टीजर रिलीज किया जो लगातार खबरों में बना हुआ। फिल्म से अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और प्रभास का लुक रिवील कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 21 Jul 2023 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jul 2023 05:23 PM (IST)
Project K: विलेन से लेकर टाइटल तक, प्रभास और दीपिका पादुकोण की 'प्रोजेक्ट K' से जुड़े हर सवाल का जानें जवाब
Project K Frequently Asked Question, Twitter Images

HighLights

  • क्या है प्रोजेक्ट K का मतलब
  • कौन है प्रोजेक्ट K का विलेन
  • कब रिलीज होगी प्रोजेक्ट K

नई दिल्ली, जेएनएन। Project K Frequently Asked Question: प्रभास की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट K को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। गुरुवार को मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन प्रोजेक्ट K की पहली झलक शेयर किया। इवेंट में फिल्म से जुड़ा कुछ सेकेंड का वीडियो जारी किया गया।

प्रोजेक्ट K के इस वीडियो में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण का लुक जारी किया गया। इनके अलावा भी फिल्म से कई किरदारों के लुक सामने आए, लेकिन इन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल रहा।

फिल्म को लेकर उठे कई सवाल

प्रोजेक्ट K से जारी हुए इस वीडियो के बाद लोगों की दिलचस्पी फिल्म के लिए और बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म से जुड़े कई तरह के सवाल जानने के लिए बेताब है। इनमें प्रोजेक्ट K के विलेन से लेकर कहानी तक, कई सवाल पूछे जा रहे हैं। यहां हम ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब लेकर आए हैं...

क्या है प्रोजेक्ट K का मतलब ?

प्रोजेक्ट K के नाम की घोषणा के साथ सबसे पहला और सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल ये है कि प्रोजेक्ट K में K का क्या मतलब है। मेकर्स ने इस सवाल का जवाब टीजर रिलीज के साथ दे दिया है। फिल्म में प्रोजेक्ट K का मतलब है प्रोजेक्ट काल्कि।

कौन है प्रोजेक्ट K का विलेन ?

प्रोजेक्ट K में बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े स्टार्स शामिल हैं। ऐसे में फिल्म के विलेन को लेकर भी दर्शकों की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोजेक्ट K में विलेन का किरदार कमल हासन निभा रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी ?

प्रोजेक्ट K की कहानी इसके टीजर रिलीज के साथ ही काफी हद तक साफ हो गई। टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रोजेक्ट K एक फ्यूचरिस्टिक फिल्म है, जहां एक कम्यूनिटी खुद को बचाने के लिए एक बेहद ताकतवर शक्ति से लड़ रही है। प्रोजेक्ट K एक साइंस फिक्शन और एक्शन फिल्म है।

कब रिलीज होगी प्रोजेक्ट K ?

प्रोजेक्ट K का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब उनका इंतजार और लंबा हो गया है। टीजर के साथ मेकर्स ने बताया कि प्रोजेक्ट K 2024 में रिलीज की जाएगी।

क्या है प्रोजेक्ट K की स्टार कास्ट ?

प्रोजेक्ट K से अब तक प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक सामने आ चुके हैं। इनके अलावा भी कई दमदार एक्टर्स फिल्म का हिस्सा हैं। प्रोजेक्ट K में सूर्या, राणा दग्गुबाती, कमल हासन और दुल्कर सलमान भी शामिल हैं। बाहुबली के बाद ये दूसरा मौका होगा जब भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती और बाहुबली यानी प्रभास एक साथ फिर देखने को मिलेंगे।

किसने किया प्रोजेक्ट K का डायरेक्शन ?

प्रोजेक्ट K एक बड़े बजट की बेहद चर्चित फिल्म है। ऐसे में स्टार कास्ट के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर भी चर्चा में बने हुए हैं। प्रोजेक्ट K को नाग अश्विन रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं, जो साउथ के जाने- माने निर्देशक हैं। महानति, जथि रत्नालु, येवडे सुब्रमण्यम और पित्त कथलु, नाग अश्विन की कुछ पॉपुलर फिल्में हैं।   

chat bot
आपका साथी