Sri: इस दृष्टिहीन बिजनेसमैन की बायोपिक में Rajkummar Rao, जानिए कब होगी रिलीज?

Sri Movie Release Date बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। आने वाले समय में राज कुमार मशहूर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस बीच राजकुमार की श्री की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए जानते हैं कि राजकुमार की श्री कब रिलीज होगी।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2023 02:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2023 02:44 PM (IST)
Sri: इस दृष्टिहीन बिजनेसमैन की बायोपिक में Rajkummar Rao, जानिए कब होगी रिलीज?
जानिए कब रिलीज होगी राजकुमार राव की 'श्री' (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव की 'श्री'
  • 'श्री' में नजर आएंगे ये कलाकार
  • बदले अंदाज में दिखेंगे राजकुमार राव

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajkummar Rao Sri Release Date: हिंदी सिनेमा के मंजे हुए कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें राजकुमार राव का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए राजकुमार राव काफी जाने जाते हैं।

आने वाले समय में राजकुमार राव भारत के मशहूर दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक 'श्री' में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। इस बीच 'श्री' की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव की 'श्री'

अक्सर देखा गया है कि हिंदी सिनेमा में बायोपिक फिल्मों को लेकर तगड़ा बज बना रहता है। इसी आधार पर बीते लंबे समय में श्रीकांत बोला के जीवन आधारित 'श्री' को लेकर राजकुमार राव का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी में राजकुमार किस तरह से श्रीकांत की भूमिका को निभाते हैं, ये देखना वाकई दिलचस्प रहेगा। इस बीच 'श्री' की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

दरअसल राजकुमार राव स्टारर 'श्री' अगले साल 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में श्रीकांत बोला के संघर्ष और सफलता की कहानी को बखूबी दिखाया। किस तरह से श्रीकांत ने अपनी कमजोरी को ताकत बनाया और एक सफल उद्योगपति बनने का ख्बाव पूरा किया।

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के टी सीरीज फिल्म्स बैनर तले हो रहा है। जबकि तुषार हीरानंदानी राजकुमार राव की 'श्री' के डायरेक्शन की बागडोर को संभाले हुए हैं।

'श्री' में नजर आएंगे ये कलाकार

राजकुमार राव के अलावा 'श्री' में अन्य कई बॉलीवुड फिल्म कलाकार मौजूद हैं। जिनमें एक्ट्रेस आलया एफ, साउथ सुपरस्टार ज्योतिका और हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार शरद केलकर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

मालूम हो कि जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने मिलकर 'श्री' की कहानी को लिखा है। इतना ही नहीं 'श्री' के अलावा राजकुमार राव आने वाले समय में अपनी सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' के पार्ट यानी 'स्त्री 2' में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- जानें कौन हैं 29 वर्षीय श्रीकांत बोला, जिन पर बनने जा रही है बायोपिक, राजकुमार राव होंगे लीड रोल में

chat bot
आपका साथी