Rakul-Jackky Wedding: सिख रीति-रिवाज से हुई शादी, ऑफिशियली मिसेज भगनानी बनीं रकुल प्रीत सिंह, देखें फोटो

Rakul-Jackky Wedding बी टाउन के खूबसूरत कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज के बाद से मिस्टर एंड मिसेज भगनानी कहलाएंगे। गोवा में कपल के प्री-वेडिंग फंकशन्स और शादी रखी गई। रकुल और जैकी दो रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं। एक शादी सिख रिवाज से और दूसरी सिंधी रिवाज से होनी है। सोशल मीडिया पर शादी की इनसाइड झलक सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 21 Feb 2024 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 21 Feb 2024 06:18 PM (IST)
Rakul-Jackky Wedding: सिख रीति-रिवाज से हुई शादी, ऑफिशियली मिसेज भगनानी बनीं रकुल प्रीत सिंह, देखें फोटो
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

HighLights

  • रकुल प्रीत सिंह की संगीत सेरेमनी से वीडियो आया सामने
  • शिल्पा शेट्टी ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे रकुल और जैकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh - Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के विजुअल्स देखने के लिए फैंस बेताब हैं। कपल की शादी के सभी फंक्शन्स गोवा में आयोजित किए गए हैं। धूम धड़ाके और जश्न के बीच फंक्शन से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का वीडियो सामने आया है। वहीं, रकुल और जैकी की शादी की खबर भी सामने आई है।

सिख रीति-रिवाज से की शादी

कपल ने पंजाबी स्टाइल में शादी कर ली है। अब दोपहर 3 बजे के बाद कपल सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा। हालांकि, शादी की खबर पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है।

Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani tie the knot in intimate Sikh wedding ceremony

Read @ANI Story | https://t.co/Mpx50VGJtN#RakulPreetSingh #JackkyBhagnani #Goa #Wedding pic.twitter.com/Uc3E7tXbDX

— ANI Digital (@ani_digital) February 21, 2024

शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की इन दिनों खूब चर्चा है। फैंस सोशल मीडिया पर हर एक अपडेट के लिए टकटकी लगाए बैठे हैं। मंगलवार को रकुल की मेहंदी सेरेमनी रखी गई, जिसकी कई झलकियां सामने आ चुकी हैं। रकुल ने अपने हाथों पर जैकी के नाम की मेहंदी लगवाई। वहीं, संगीत सेरेमनी की भी कुछ खूबसूरत झलकियां सामने आ चुकी हैं। 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने संगीत फंक्शन में जमकर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपल ने 'मुंडियन बच के रही' पर डांस किया। शिल्पा और राज की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से भरी संगीत नाइट का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस संगीत सेरेमनी को एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने होस्ट किया था। 

Bollywood actress Shilpa Shetty and her husband Raj Kundra's amazing dance moves at Sangeet Ceremony of RakulPreet Singh and Jackky Bhagnani in Goa 💥♥️#ShilpaShetty #RakulPreetSingh #JackkyBhagnani #Bollywood #Goa pic.twitter.com/8VayDzgrLh

— cine_sdn (@sdn789_) February 21, 2024

संगीत सेरेमनी के लिए ड्रेस कोड

संगीत सेरेमनी के लिए ड्रेस कोड रखा था। सभी मेहमानों को शिमरी ड्रेस में आने के लिए कहा गया था। शादी को और खास बनाने के लिए जैकी ने रकुल के लिए स्पेशल सॉन्ग तैयार किया है, जिसमें उनकी पूरी लव स्टोरी होगी।

भूमि पेडनेकर ने की बहन संग मस्ती

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर ने मेहंदी की फोटो शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने भूमि के साथ मस्ती भरे पल की एक झलक भी दिखाई है। 

दो रीति-रिवाज से होगी शादी

रकुल और जैकी दो रीति-रिवाज से शादी करेंगे। पहली बार में कपल पंजाबी रीजि-रिवाज से शादी करेगा। 

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: एक नहीं, दो बार शादी करेंगे रकुल और जैकी की शादी, पढ़ें वेडिंग का पूरा शेड्यूल

chat bot
आपका साथी