अजय देवगन नहीं Company मूवी में इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे Ram Gopal Varma, खुद किया खुलासा

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई जबरदस्त फिल्मों का निर्माण किया है। अब हाल ही में उन्होंने यह खुलासा किया है कि साल 2002 में आई फिल्म कंपनी में वह अजय देवगन को मलिक के किरदार के लिए कास्ट नहीं करना चाहते थे बल्कि एक ऐसे स्टार को कास्ट करना चाहते थे जिसकी आज अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sun, 23 Jun 2024 09:50 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 09:50 AM (IST)
अजय देवगन नहीं Company मूवी में इस एक्टर को कास्ट करना चाहते थे Ram Gopal Varma, खुद किया खुलासा
निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • राम गोपाल वर्मा ने किया था फिल्म कंपनी का निर्देशन
  • अजय देवगन ने फिल्म में निभाया था 'मलिक' का किरदार
  • इस रोल के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे अजय देवगन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक का जिक्र हो और उसमें राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने 'सरकार', 'कंपनी' और 'सत्या' जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है। यहां तक कि उन्होंने अमिताभ बच्चन, अजय देवगन समेत बी टाउन के कई सेलेब्स के साथ काम किया है।

अब हाल ही में डायरेक्टर ने अपनी फिल्म 'कंपनी' से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। बता दें कि इस मूवी में अजय देवगन और विवेक ओबेरॉय समेत कई स्टार्स नजर आए थे। अजय ने मूवी में 'मलिक' का किरदार निभाया था, लेकिन वह इस रोल के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थे।

यह भी पढ़ें: Sarkar में 'गोविंदा' का नाम सुनकर दंग रह गये थे Amitabh Bachchan, डायरेक्टर से कहा था- 'वह कहां से आ गया?'

डायरेक्टर चाहते थे ये निभाए मलिक का किरदार

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि वह मलिक के रोल के लिए अजय देवगन से पहले शाह रुख खान को कास्ट करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने एक्टर से मुलाकात भी की थी, लेकिन बाद में उन्हें फिल्म के हिसाब से उनकी बॉडी लैंग्वेज ठीक नहीं लगी।

इसके आगे उन्होंने कहा कि यही वजह थी कि मैं इस पर आगे नहीं बढ़ा। मेरी उनसे सिर्फ एक मुलाक़ात हुई थी, लेकिन मैंने उन्हें आगे नहीं बढ़ाया क्योंकि मुझे लगा कि उनकी बॉडी लैंग्वेज उस किरदार के लिए सही नहीं है। एक एक्टर होता है और एक आर्टिस्ट होता है। शाह रुख आर्टिस्ट हैं, वह काफी सक्रिय हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें पसंद भी करते हैं।

बता दें कि साल 2002 में रिलीज हुई इस मूवी को लोगों ने काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने काफी अच्छा बिजनेस किया था। लगभग 9.5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने उस समय 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और हिट हुई थी।

यह भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा की वजह से 100वीं फिल्म तक पहुंचे मनोज बाजपेयी, कहा- इस एक बात ने बदल दी जिंदगी

chat bot
आपका साथी