Ramayana के 'भगवान राम' का बदला अवतार, Ranbir Kapoor का लेटेस्ट लुक देख फिदा हुए फैंस

Ranbir Kapoor इन दिनों अपनी आगामी पौराणिक फिल्म रामायण (Ramayana) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच रणबीर का नया लुक सामने आया है। हेयर स्टाइलिस्ट ने भगवान राम बन रहे रणबीर के नये लुक की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को देख लोग उन्हें रॉकस्टार कह रहे हैं। लोगों को अभिनेता का नया अवतार पसंद आ रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Thu, 09 May 2024 04:36 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2024 04:36 PM (IST)
Ramayana के 'भगवान राम' का बदला अवतार, Ranbir Kapoor का लेटेस्ट लुक देख फिदा हुए फैंस
रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में बनेंगे भगवान राम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • रणबीर कपूर ने बदला नया लुक
  • रणबीर कपूर का नया लुक आया लोगों को पसंद
  • रामायण में भगवान राम बनेंगे रणबीर कपूर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor New Look: 'एनिमल' से तहलका मचाने वाले रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तगड़ी ट्रेनिंग लेने के साथ-साथ वेजिटेरियन डाइट और लुक तक, रणबीर ने भगवान राम के किरदार में ढलने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रहे हैं।

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' (Ramayana) में भगवान राम बनने के लिए पहले रणबीर कपूर ने क्लीन शेव लुक अपनाया था। वह कुछ समय पहले क्लीन शेव लुक में दिखाई दिये थे। अब अभिनेता ने एक और नया लुक अपनाया है। सोशल मीडिया पर रणबीर का नया लुक जमकर वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर ने फिर बदला लुक

दरअसल, 'रामायण' की शूटिंग के बीच रणबीर कपूर ने सेलिब्रिटीज हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम (Aalim Hakim) से नया हेयर लुक लिया है। उन्होंने क्लीन शेव के साथ साइड से बाल कटवाये हैं। हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर की नई तस्वीरें शेयर की हैं। 

यह भी पढ़ें- Ramayana में इस फेमस हीरो की एंट्री, Ranbir Kapoor के साथ निभाएंगे अहम रोल, फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

रणबीर कपूर के फैंस हुए दीवाने

रणबीर कपूर का नया लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। टीवी एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अभिनेता के लिए लिखा, "एक रॉकस्टार दूसरे रॉकस्टार के साथ।" एक यूजर ने कहा, "सुपर।" एक ने पूछा, "मुझे पसंद आया। मिनिमल है। सर पीछे से कैसा है?" एक और ने कहा कि आरके (Ranbir Kapoor) इसमें जच रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि क्या यह रणबीर का अबरार लुक (एनिमल पार्क में विलेन) है? बाकी सभी लोग अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

रणबीर कपूर इस वक्त नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में वह भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे। सीता का किरदार साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी निभा रही हैं। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि मूवी अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा रणबीर के पास 'एनिमल पार्क' (Animal Park) और 'लव एंड वॉर' भी है। 

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की 'Ramayana' में हुई इस टेलीविजन एक्ट्रेस एंट्री, फिल्म में प्ले करेंगी माता सीता से जुड़ा ये रोल

chat bot
आपका साथी