'बिना गिड़गिड़ाए नहीं करते मदद', फिल्मों से दूर रिमी सेन ने काम न मिलने पर कही ये बात, एक्टिंग छोड़ने की बताई वजह

धूम फ्रेंचाइजी गोलमाल और हंगामा समेत कई हिट फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकीं रिमी सेन पिछले काफी सालों से एक्टिंग से दूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने उनके साथ हुई ठगी केस को लेकर चर्चा बटोरी। वहीं अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी को लेकर बात की और ये भी बताया कि उन्होंने फिल्मों से आखिर क्यों दूरी बना ली ?

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Mon, 24 Jun 2024 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 04:19 PM (IST)
'बिना गिड़गिड़ाए नहीं करते मदद', फिल्मों से दूर रिमी सेन ने काम न मिलने पर कही ये बात, एक्टिंग छोड़ने की बताई वजह
फिल्मी दुनिया से गायब हुईं रिमी सेन, (X Image)

HighLights

  • ठगी केस को लेकर चर्चा में आईं रिमी सेन
  • कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं रिमी सेन
  • फर्नीचर रोल से परेशान हो गई थीं रिमी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन इन दिनों ठगी केस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री के साथ हुई 4 करोड़ की ठगी का मामला सामने आया। इस बीच अब उन्होंने बॉलीवुड से दूर और फिल्में न करने को लेकर भी बात की। रिमी सेन ने ये भी बताया कि क्या वो अभी इंडस्ट्री में किसी के साथ टच में हैं या नहीं।

रिमी सेन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगातार ऐसी फिल्में मिल रही थीं, जिनमें उनका किरदार फर्नीचर टाइप था। ऐसे में वो इस तरह की फिल्में करने से बचने लगीं।

क्यों फिल्मों से बनाई दूरी ?

रिमी सेन ने बॉलीवुड में कई बड़े ए लिस्टर एक्टर्स के साथ काम किया है। इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन और जॉन अब्राहम जैसे बड़े एक्टर्स शामिल हैं। फिर अब वो किसी के कॉन्टैक्ट में नहीं हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में रिमी सेन ने कहा, "मैं कॉमेडी फिल्में करके थक गई थी, वहां मेरे लिए ज्यादा रोल नहीं हुआ करते थे। मेरा सिर्फ फर्नीचर रोल होता था।"

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn की इस हीरोइन के साथ रियल लाइफ में हुआ ‘गोलमाल’, दोस्त ने ठग ली करोड़ों की रकम

बिग बॉस में आई थीं नजर

उन्होंने आगे कहा, "मुझे सिर्फ कुछ फिल्मों में ही अच्छे रोल मिले जैसे हंगामा और जॉनी गद्दार (2007)। लेकिन दूसरी वाली फिल्म नहीं चली। मैं इसी तरह की फिल्में करना चाहती थी।" फिल्म से दूर रिमी सेन साल 2015 में विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

बिना गिड़गिड़ाए नहीं मिलती मदद

रिमी सेन पिछले काफी वक्त से फिल्मों से गायब हैं। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ जुड़े रहने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं। मैं किसी से मदद नहीं मांग सकती। जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं, मदद नहीं मिलती। दूसरे लोग अपने फायदे के बारे में क्यों नहीं सोचेंगे? कोई किसी की मदद करने के लिए अपने रास्ते से क्यों हटेगा?" 

ये भी पढ़ें- Rimi Sen ने 'धूम', 'हंगामा' और 'फिर हेरा फेरी' में खुद की भूमिका को बताया 'फर्नीचर', कहा, 'कुछ नहीं हुआ हासिल 

chat bot
आपका साथी