रोहित सराफ के हाथ लगी मणि रत्नम की फिल्म? Kamal Haasan के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे एक्टर

इश्क विश्क रिबाउंड फेम एक्टर रोहित सराफ के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। रोहित बहुत जल्द मणिरत्नम के साथ एक फिल्म करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ लीजेंड एक्टर कमल हासन भी होंगे। ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए रोहित सराफ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Thu, 27 Jun 2024 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 01:53 PM (IST)
रोहित सराफ के हाथ लगी मणि रत्नम की फिल्म? Kamal Haasan के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे एक्टर
कमल हासन के साथ फिल्म करते नजर आएंगे रोहित सराफ

HighLights

  • रोहित ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
  • इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
  • इश्क विश्क रिबाउंड में नजर आए थे एक्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड का कलेक्शन भले ही खास ना रहा हो लेकिन रोहित सराफ की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में रोहित पहली बार एक लीड एक्टर के तौर पर नजर आए। इससे पहले उन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेसेज के साथ काम किया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। अब खबर आ रही है कि एक्टर बहुत जल्द मणि रत्नम की ठग लाइफ में नजर आएंगे।

रोहित को मिला बड़ा रोल

इस फिल्म में उनके साथ कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिंकविला का कहना है कि रोहित सराफ, मणि रत्नम और कमल हासन दोनों के ही बहुत बड़े फैन हैं। ये उनके लिए बहुत बड़ा मौका है। रोहित ने फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। एक्टर इसमें एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे जोकि कहानी को नया मोड़ देगा।

यह भी पढ़ें: Kamal Haasan ने बताई Shah Rukh Khan की दरियादिली, 24 साल पहले 'हे राम' में बिना फीस लिए काम करने का किया खुलासा

कमल हासन की अहम भूमिका

जानकारी के अनुसार ठग लाइफ में कई सारे सरप्राइजेस हैं और मेकर्स दर्शकों को एक बड़ा सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। शूट लगभग पूरा हो चुका है और मणि रत्नम इस साल अगस्त में फिल्म को रैपअप कर सकते हैं। मूवी साल के आखिरी में दिसंबर 2024 में रिलीज हो सकती है। रोहित सराफ और कमल हासन के अलावा फिल्म में सिम्बु,तृषा कृष्णन, नासर और जोजू जॉर्ज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कई भाषाओं में किया जाएगा रिलीज

बता दें कि ठग लाइफ एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिलहाल कमल हासन इन दिनों कल्कि 2898 एडी में खलनायक की भूमिका में दिखाई दिए। नाग अश्विन डायरेक्टेड इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन,कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में कमल हासन ने खलनायक यास्किन का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: सुपरहिट फिल्म Sholay का कमल हासन भी थे हिस्सा, क्या आपको पता है उनकी भूमिका?

chat bot
आपका साथी