'सिकंदर' के सेट से आई ये मस्ती भरी तस्वीरें, Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!

सलमान खान (Salman Khan) और रश्मिका मंदाना पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। उनकी मूवी सिकंदर अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की स्टोरी लाइन और प्लॉट क्या होगा इसका खुलासा आने वाले दिनों में होगा । बहरहाल सेट से कुछ तस्वीरें आई हैं जिसमें सिकंदर फिल्म की शूट के बीच कलाकारों की मस्ती देखने को मिली है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 03 Jul 2024 01:28 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 01:28 PM (IST)
'सिकंदर' के सेट से आई ये मस्ती भरी तस्वीरें, Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!
सलमान खान और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सिकंदर'

HighLights

  • 'सिकंदर' है सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
  • रश्मिका मंदाना के साथ दिखेगी सलमान की जोड़ी
  • सिकंदर के सेट से आई कुछ तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर साल ईद पर उनकी कोई न कोई मूवी रिलीज होती है। हालांकि, इस ईद पर अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दी, लेकिन अगले साल एक बार फिर ईद के मौक पर 'सिकंदर' बन सलमान खान थिएटर्स में एंट्री लेंगे।

पहली बार दिखेगी सलमान-रश्मिका की जोड़ी

'सिकंदर' सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट एंटिसिपेटेड अपकमिंग मूवी है। इस फिल्म से जुड़ी एक-एक डिटेल का 'भाईजान' के फैंस को इंतजार रहता है। यह पहली बार होगा, जब सलमान खान के साथ लोगों को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: Sikandar से मिलने के लिए बेकरार हुईं रश्मिका मंदाना, Salman Khan की पोस्ट पर लिखा- मैं अब और...

'सिकंदर' के सेट से आई तस्वीरें

'सिकंदर' के सेट से अब तक कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ दिन पहले सेट से स्टार्ट किए जाने की एक फोटो सामने आई थी और अब सेट से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ सकता है।

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला की सेट से एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह चाय-नाश्ते का इंतजाम करती देखी जा सकती हैं। वह अपनी प्लेट में कुछ स्नैक्स आइटम निकाल रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सिकंदर के सेट पर टी टाइम...चाय पर आओ।'

Tea Time on the sets of #Sikandar ☕ Chai pe Aao! pic.twitter.com/g0jFaoS5wo

— Warda S Nadiadwala 🐎 (@WardaNadiadwala) July 2, 2024

इसके अलावा सिकंदर फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास (AR Murugadoss) की केविन कुमार और स्टेविन कुमार के साथ फोटो आई है। केविन और स्टेविन दोनों 'जेलर' फिल्म के स्टंट डायरेक्टर रहे हैं। 

Latest: Jailer fame stunt choreographers Kevin Kumar and Steven Kumar team up with A.R. Murugadoss on the sets of #Sikandar. Action in full swing 🔥🔥🔥🔥 @BeingSalmanKhan #SalmanKhan pic.twitter.com/NUyllFiDws— SALMAN KI SENA™ (@Salman_ki_sena) July 2, 2024

कुछ नया आने की हुई घोषणा

ऑफ स्क्रीन पिक्चर्स में इन तस्वीरों के अलावा एक फोटो साजिद नाडियाडवाला की भी है। उनकी तस्वीरों के साथ ही एक अन्य तस्वीर में लिखा गया है कि कुछ नया जल्द ही आने वाला है। यह क्या होगा, इसका खुलासा आने वाले दिनों में हो जाएगा। 

Latest pics from the sets of #Sikandar💥🔥#SalmanKhan #RashmikaMandanna pic.twitter.com/hDf7DR8xX5— MASS (@Freak4Salman) July 2, 2024

'सिकंदर' फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की मौत की रची गई थी साजिश, पाकिस्तान से आया था हाईटैक हथियार, पुलिस ने किये चौंकाने वाले खुलासे

chat bot
आपका साथी