दोबारा शादी करने जा रहे अरबाज खान, Salman Khan ने भेजा एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को खास तोहफा

क्रिसमस फेस्टिवल की धूम अपने शबाब पर है। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक इस फेस्टिवल को खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस त्योहार का पूरा फायदा सलमान खान ने उठाया है। उन्होंने अपनी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को क्रिसमस पर स्पेशल गिफ्ट सेंड किया है। ये तब है जब अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह करने को लेकर सुर्खियों में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Sun, 24 Dec 2023 05:04 PM (IST) Updated:Sun, 24 Dec 2023 05:04 PM (IST)
दोबारा शादी करने जा रहे अरबाज खान, Salman Khan ने भेजा एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा को खास तोहफा
File Photo of Malaika Arora and Salman Khan

HighLights

  • 24 दिसंबर को है अरबाज खान का निकाह
  • सलमान ने भेजा मलाइका को स्पेशल गिफ्ट
  • 1998 में मलाइका और अरबाज ने की थी शादी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरी दुनिया में क्रिसमस की धूम मची है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी इस फेस्टिवल को मनाने का क्रेज नजर आ रहा है। कई एक्ट्रेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो फैंस के साथ शेयर की है। सभी एक दूसरे को ग्रीट कर रहे हैं। ऐसे में 'भाईजान' यानी कि सलमान खान (Salman Khan) कैसे पीछे रह सकते हैं। उन्होंने अपनी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को क्रिसमस स्पेशल गिफ्ट भेजे हैं।

'बींग ह्यूमन' से मिला मलाइका को क्रिसमस गिफ्ट

मलाइका को अरबाज से अलग हुए लंबा समय बीत चुका है। मगर एक्ट्रेस अब भी अपने एक्स हसबैंड के टच में हैं। खान परिवार से एक्ट्रेस के कॉर्डियल रिलेशन्स मैंटेन हैं। पूरी दुनिया में क्रिसमस का खुमार छाया है। सोशल मीडिा पर लोग इससे जुड़े वीडियो अपलोड कर रहे हैं। इस बीच मलाइका ने सलमान खान की टीम 'बींग ह्यूमन' से मिले गिफ्ट की झलक व्यूअर्स को दिखाई है।

क्या मिला मलाइका को?

एक क्लिप में मलाइका ने दिखाया कि उन्हें सांता क्लॉज की कैप, गुडीज, चॉकलेट और कई सारे छोटे-छोटे आइटम्स मिले हैं।

गिफ्ट पैक के साथ ही मलाइका के लिए प्यारा सा क्रिसमस मैसेज भी लिखा गया है- ''क्रिसमस और न्यू ईयर की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। आपकी दोस्ती और हमें मिलने वाले सपोर्ट के लिए हमने छोटा सा हैम्पर तैयार किया है। उम्मीद है कि इसे देख आपके चेहरे पर स्माइल आएगी।''

आज दूसरी शादी करेंगे अरबाज

बता दें कि मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान आज मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह करेंगे। थोड़ी देर में निकाह फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। मलाइका और अरबाज ने 1998 में लव मैरिज की थी। शादी के 18 साल बाद कपल ने अलग होने का रास्ता चुना। दोनों का 18 साल का बेटा अरहान है।

यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: शूरा का दूल्हा बनने से पहले अरबाज खान का वीडियो वायरल, इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह गए एक्टर

chat bot
आपका साथी