Salman Khan ने खास अंदाज में Katrina Kaif को किया बर्थडे विश, लोग बोले- 'शादी कर लीजिए न सर...'

Salman Khan Wish Happy Birthday Katrina बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर सलमान ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 05:59 PM (IST)
Salman Khan ने खास अंदाज में Katrina Kaif को किया बर्थडे विश, लोग बोले- 'शादी कर लीजिए न सर...'
Salman Khan ने खास अंदाज में Katrina Kaif को किया बर्थडे विश, लोग बोले- 'शादी कर लीजिए न सर...'

हनई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन जिनकी बधाई का सबको इंतजार था उन्होंने कटरीना को थोड़ा लेट विश किया। जी हां, आप एकदम सही समझे यहां हम सलमान खान की ही बात कर रहे हैं।

कटरीना को कई कलाकारों ने विश किया, लेकिन सलमान खान ने सुबह से उन्हें विश नहीं किया था। अब भाईजान ने भी कटरीना को बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई है। सलमान ने कटरीना के साथ एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों स्कूटर पर नजर आ रहे हैं। सलमान खान स्कूटर चला रहे हैं और कटरीना उनके पीछे बैठी हैं। सलमान इस तस्वीर में दबंग स्टाइल में नहीं, बल्कि सादा लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, कटरीना भी सादा कपड़ों में नजर आ रही हैं। उन्होंने कान में एक पीले रंग का गुलाब का फूल लगा रखा है।

तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, जन्मदिन मुबारक कटरीना (Happy birthday Katrinaaa...’। सलमान की ये तस्वीर उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं लोग तो उन्हें मिस्टर खान और मिसेज खान तक कह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Happy birthday Katrinaaa... @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 16, 2019 at 4:02am PDT

सलमान के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। एक्ट्रेस ने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसपर सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन कपूर  समेत कई सितारों ने बधाई दी है।
ये भी पढ़ें : Deepika Padkuone से लेकर Katrina Kaif तक, साड़ी में ये हीरोइन ढाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

🎂+ 🇲🇽 =💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 15, 2019 at 11:19pm PDT

 ये भी पढ़ें : Katrina Kaif अपने जन्मदिन पर नहीं करेंगी पार्टी, ये है प्लान

chat bot
आपका साथी