Sara Ali Khan Bikini Look: पूल किनारे सारा अली खान ने बिकिनी में बिखेरा जलवा, तस्वीरे देख फैंस के उड़े होश

Sara Ali Khan Bikini Look सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) इन दिनों वेकेशन पर है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वह बिकिनी ( Bikini Look ) पहने अपने अदाएं दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Tue, 21 Nov 2023 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2023 10:30 PM (IST)
Sara Ali Khan Bikini Look: पूल किनारे सारा अली खान ने बिकिनी में बिखेरा जलवा,  तस्वीरे देख फैंस के उड़े होश
सारा अली खान बिकिनी लुक (Photo Instagaram)

HighLights

  • सारा अली खान ने बिकिनी में दिखाया जलवा
  • बिकिनी पहने वेकेशन मूड में नजर आई एक्ट्रेस
  • तस्वीरे देख सोशल मीडिया पर फैंस के उड़े होश

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sara Ali Khan Bikini Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने स्टाइल और फैशन से हर किसी को इंप्रेस करती हैं। वह अक्सर बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मंगलवार को सार अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

सारा अली खान का बिकिनी लुक

घूमने-फिरने की शौकीन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी पांच तस्वीर साझा की है, जिसमे वो लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहने अपनी अदाएं दिखा रही है।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: सारा अली खान ने अनन्या पांडे को दी थी पीटने की धमकी, एक ही शख्स पर दिल हार बैठी थीं BFF

पूल के किनारे बिकिनी में दिए पोज

सारा अली खान पूल के किनारे बिकिनी पहनकर नजर आईं। सारा अली खान का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

बेहद हॉट अंदाज में दिखी सारा

एक्ट्रेस इस तस्वीर में बैठी हुई है और बालों में फूल लगाए कैमरे में पोज दे रही हैं। ये फूल सारा अली खान की खूबसूरती और भी बढ़ा रहा है।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आएगी। सोमवार को इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। साझा किए पोस्टर में सारा सफेद रंग की खादी साड़ी, माथे पर बिंदी लगाए, सारा अली खान का ये लुक में नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें-  Koffee With Karan 8: सारा अली खान को नहीं डिजाइनर कपड़े और बैग का शौक, कहा- 'मुझे इसकी जरुरत नहीं है'

'ऐ वतन मेरे वतन' सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसमें सारा फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आने वाली है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन कन्नन अय्यर ने किया है।

chat bot
आपका साथी