Jawan Trailer: शाहरुख खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज हो रहा है ‘जवान’ का धमाकेदार ट्रेलर

Jawan Trailer Release Date शाह रुख खान की जवान इन दिनों काफी चर्चा में है। बीते दिनों इस फिल्म के टीजर को लेकर खबर सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि फिल्म का टीजर 7 जुलाई या फिर 15 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है लेकिन अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है ।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Thu, 06 Jul 2023 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jul 2023 08:52 PM (IST)
Jawan Trailer: शाहरुख खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज हो रहा है ‘जवान’ का धमाकेदार ट्रेलर
Shah Rukh Khan Jawan Trailer Photo Credit Instagram

HighLights

  • फिल्म जवान को लेकर आया नया अपडेट
  • टीजर नहीं अब सीधा रिलीज होगा ट्रेलर
  • ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन’ के साथ रिलीज होगा ट्रेलर

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Jawan Trailer Release Date: पठान के बाद किंग खान अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इस फिल्म के टीजर को लेकर खबर सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि फिल्म का टीजर 7 जुलाई या फिर 15 जुलाई को रिलीज किया जा सकता है, लेकिन अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

फिल्म जवान को लेकर आया नया अपडेट

पठान की रिलीज डेट के बाद अब शाह रुख खान के फैंस को उनकी मूवी जवान का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह रुख की फिल्म ‘जवान’ का टीजर नहीं बल्कि सीधा ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। जी हां, 12 जुलाई को फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया जाएगा।

फिल्म मेकर्स ने फैसला किया है कि वह 12 जुलाई को जवान का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। फिल्म का ट्रेलर ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन’ के साथ थिएटर में रिलीज होने वाला है। इस खबर के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर यह भी है कि जवान के रिलीज से ठीक दो महीने पहले इसका प्रमोशन शुरू होगा।

No teaser, Direct theatrical Trailer will release with #MI7

Good decision as release is less than 2 months away.

Get ready for Baadshah’s wildest and biggest mass film of his career. #JawanTrailer pic.twitter.com/39JmRsu6rn

— Saddy (@king_sadashiva) July 3, 2023

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी मूवी

‘जवान’ में शाह रुख खान के अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी फिल्म का हिस्सा हैं। बता दें, ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने घोषणा करते हुए जानकारी दी थी कि फिल्म अब 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म को तमिल डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसका प्रोडक्शन शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और गौरी खान ने किया है।

chat bot
आपका साथी