Siddharth Mallya ने जैस्मिन के साथ क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से की शादी, सामने आया कपल का रोमांटिक डांस वीडियो

दीपिका पादुकोण के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या भी अब अपना घर बसा चुके हैं। शनिवार 22 जून को उन्होंने लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से पूरे रीति रिवाजो से क्रिश्चियन वेडिंग की जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान का एक रोमांटिक डांस वीडियो सामने आया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 24 Jun 2024 02:24 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 02:24 PM (IST)
Siddharth Mallya ने जैस्मिन के साथ क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से की शादी, सामने आया कपल का रोमांटिक डांस वीडियो
Siddharth Mallya Wedding Dance (Photo CrediT X)

HighLights

  • सिद्धार्थ और जैस्मिन ने लिए सात फेरे
  • विजय माल्या ने बेटे की शादी में खूब किया एन्जॉय
  • 14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी में हुई शादी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Siddharth Mallya Wedding Dance: एक तरफ बॉलीवुड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बदला। तो वहीं, दूसरी तरफ विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से लंदन में शाही शादी रचाई।

सोशल मीडिया पर कुछ और नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें, सिद्धार्थ माल्या ने 22 जून शनिवार को फैमिली और फ्रेंड्स के बीच व्हाइट वेडिंग की।

सिद्धार्थ और जैस्मिन का रोमांटिक डांस 

सिद्धार्थ माल्या और उनकी वाइफ जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल बेहद रोमांटिक डांस करता दिखाई दे रहा है। इस दौरना आस-पास कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। जो इस कपल की वीडियो बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Siddharth Mallya ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन संग की व्हाइट वेडिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

#VijayMallya's son #SiddharthMallya once dated #DeepikaPadukone

Now he is married to #Jasmine pic.twitter.com/MbJsQaFrkv

— $@M (@SAMTHEBESTEST_) June 23, 2024

लंदन में कहा हुई माल्या की शादी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  यह शादी लंदन में विजय माल्या की 14 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी हर्टफोर्डशायर में हुई है। विजय ने 2016 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी। 

Liquor tycoon’s son Sidharth Mallya gets married with fanfare today in London pic.twitter.com/tkgSiOCsGG— Harsh Goenka (@hvgoenka) June 23, 2024

सिद्धार्थ और जैस्मीन का वेडिंग लुक

इस कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना है। इस दौरान सिद्धार्थ डार्क ग्रीन सूट में नजर आए। तो वहीं, जैस्मीन ने व्हाइट गाउन में बेहद प्यारी दिखीं। 

हिंदू रिवाजो से भी की शादी

इस कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी के बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी एक-दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया। इस दौरान जैस्मिन पिंक कलर के लहंगे में नजर आई। तो वहीं माल्या ब्लू कलर की शेरवानी में दिखे। 

यह भी पढे़ं-  बहुत जल्द शादी करने वाले हैं Vijay Mallya के बेटे सिद्धार्थ माल्या, सामने आई वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर

chat bot
आपका साथी