सलमान खान की फिल्म Sikandar को लेकर आया नया अपडेट, भाईजान ने शुरू की फाइट सीन्स की रिहर्सल

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह मूवी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। भाईजान के फैंस को मूवी में कई एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे जो सलमान खुद करने वाले हैं। अब इसे लेकर अपडेट आ रहा है कि उन्होंने इसकी रिहर्सल भी शुरू कर दी है। साथ ही अपने रूटीन में बदलाव भी किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Sat, 08 Jun 2024 12:33 PM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2024 12:33 PM (IST)
सलमान खान की फिल्म Sikandar को लेकर आया नया अपडेट, भाईजान ने शुरू की फाइट सीन्स की रिहर्सल
सिकंदर को लेकर आया अपडेट (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • सिकंदर को लेकर आया अपडेट
  • सलमान ने शुरू की रिहर्सल
  • फिल्म में खुद करेंगे एक्शन सीन्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैंस को बेसब्री के साथ इंतजार रहता है। हर साल दबंग खान ईद और दिवाली जैसे बड़े फेस्टिवल पर अपनी फिल्मों को रिलीज करते हैं, लेकिन इस बार 2024 की ईद के मौके पर वह कोई मूवी लेकर नहीं आए, जिससे उनके फैंस थोड़े निराश जरूर हुए।

हालांकि, एक्टर ने उसी दिन यह बता दिया कि 2025 की ईद खाली नहीं जाएगी और अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) की घोषणा भी कर दी, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए। साजिद नाडियावाला निर्मित इस फिल्म का निर्देशन ए.आर मुरुगदास करने वाले हैं। वहीं, मूवी में सलमान खुद ही एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिसकी रिहर्सल भी उन्होंने शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली' के बाद 'सिकंदर' का खून बहाएंगे 'कटप्पा', सलमान खान की फिल्म में सत्यराज निभा रहे ये किरदार

इस दिन शुरू हो सकती है शूटिंग

सलमान खान के साथ 'सिकंदर' में राश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली हैं। यह पहली बार होगा जब ये दोनों स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब इस मूवी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इसी महीने 27 तारीख को शुरू हो सकती है।

ऐसे में भाईजान ने अपने किरदार के लिए इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इसमें अपने फाइट सीन्स खुद करने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने इसकी रिहर्सल करना शुरू कर दिया है।

वर्कआउट रूटीन में किया बदलाव

सिर्फ इतना ही नहीं, मूवी में बहुत सारे एक्शन सीन होने की वजह से सलमान खान ने अपना वर्किंग रूटीन भी बदल दिया है और इस समय वह सुडौल बॉडी पाने के लिए जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। इसके बाद हैदराबाद में और फिर कुछ सीक्वेंस विदेश में भी शूट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan नहीं चाहते- उनकी बायोपिक लिखे ये खास शख्स, बोले- 'वो मेरे बारे में कितना जानती...'

chat bot
आपका साथी