दूल्हे के घर रजिस्टर होगी Zaheer Iqbal और सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग, करीबी दोस्त ने बताई अंदर की बात

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की बैचलरेट पार्टी के फोटोज भी काफी ज्यादा वायरल हुए थे। 21 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद दोनों ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। वहीं जहां पहले खबर आ रही थी कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शामिल नहीं होंगे उन्हें भी सोनाक्षी के होने वाले सास- ससुर के साथ देखा गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Fri, 21 Jun 2024 08:18 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2024 08:18 PM (IST)
दूल्हे के घर रजिस्टर होगी Zaheer Iqbal और सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग, करीबी दोस्त ने बताई अंदर की बात
Sonakshi SInha to marry boyfriend Zaheer Iqbal

HighLights

  • 23 जून को होगी रजिस्टर्ड होगी मैरिज
  • जहीर को 7 साल से डेट कर रही थीं सोनाक्षी
  • सोनाक्षी के पापा के करीबी दोस्त ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी को लेकर चर्चा में हैं। शादी 23 जून को होनी है और जैसे ही डेट नजदीक आ गई है परिवार के बीच हलचल भी साफ देखी जा सकती है। हाल ही में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाले दामाद के साथ देखा गया था। इसके अलावा दोनों की बैचलरेट पार्टी की भी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

दूल्हे के घर रजिस्टर होगी मैरिज

अब खबर है कि सोनाक्षी और जहीर 23 तारीख को जहीर के घर पर अपनी मैरिज रजिस्टर करेंगे। उसके बाद रात को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। हालांकि ऑफिशियली दोनों की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन शादी की तैयारियां जोरों पर है।

यह भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच Sonakshi Sinha के ससुराल पहुंचे Shatrughan Sinha, होने वाले दामाद Zaheer Iqbal को लगाया गले

शत्रुघ्न के करीबी दोस्त ने खोले राज

शत्रुघ्न सिन्हा के एक करीबी शशि रंजन ने ईटाइम्स से कहा, "सोनाक्षी उस इंसान से शादी कर रही हैं जिससे वो प्यार करती हैं। इस समारोह में सभी लोग हिस्सा लेंगे। शत्रुघ्न के भाई भी अमेरिका से वेडिंग में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। रजिस्टर्ड मैरिज जहीर इकबाल के घर पर होगी। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद खुशी का पल है"।

कहां होगा रिसेप्शन?

सोनाक्षी का वेडिंग फंक्शन बांद्रा में लोकेटेड शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में होगा। वहीं कुछ समय पहले खबर ये भी थी कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी से खुश नहीं है और वो इसमें शामिल नहीं होंगे। हालांकि शॉटगन ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए इसे फेक न्यूज बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें सोनाक्षी के फैसले पर पूरा भरोसा है और वो घर की लाडली बेटी है इसलिए वो इस फंक्शन में जरूर शामिल होंगे।

सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार संजय लीला की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था। इसमें उन्होंने फरीदन का किरदार निभाया था जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की खबर पर लगाया फुल स्टॉप, बोले- खामोश तुम्हारा कोई

chat bot
आपका साथी