Sonakshi Sinha की शादी में शामिल न होने पर भाई Luv Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मुझे एक-दो दिन...'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को घर पर शादी करने के बाद शाम को मुंबई में सितारों से भरे रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें सलमान खान काजोल रेखा और अनिल कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए लेकिन एक्ट्रेस के सगे भाई इस शादी की हिस्सा नहीं बने। अब खुद एक्ट्रेस के भाई लव ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 24 Jun 2024 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 05:33 PM (IST)
Sonakshi Sinha की शादी में शामिल न होने पर भाई Luv Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मुझे एक-दो दिन...'
Sonakshi Sinha Brother Luv Sinha (Photo Instagram)

HighLights

  • जानें क्यों बहन की शादी में नहीं आए लव सिन्हा
  • सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर कई बार हुआ बवाल
  • लव और कुश के बेहद करीब थीं सोनाक्षी सिन्हा

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सात साल तक डेटिंग करने के बाद रविवार को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की शादी में हर चीज बेहद खास और सिंपल रही। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो थी, एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा का शादी में शामिल न होना। इतना ही नहीं भाई की रस्म एक्टर साकिब सलीम निभाते नजर आए।

हालांकि, शादी के 24 घंटे बाद अब लव सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है। बता दें, इससे पहले भी लव बहन की शादी की खबरों पर रिएक्ट कर चुके हैं। अब एक बार फिर ऐसा हुआ है।

जानें क्यों बहन की शादी में नहीं आए लव 

सोशल मीडिया पर जहीर और सोनाक्षी की शादी की जो भी फोटोज और वीडियो वायरल हो रही है, उसे कहा जा रहा है कि लव और कुश कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे है कि लव और कुश दोनों में से कई बहन की शादी में शामिल नहीं हुआ। अब लन ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लव से शादी के सवाल करने पर उन्होंने कहा, “कृपया इसे एक या दो दिन का समय दें। यदि मुझे लगेगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके प्रश्न का उत्तर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।

यह भी पढे़ं-  Sonakshi Sinha की शादी में नजर नहीं आए लव और कुश, जानें फिर किस एक्टर ने निभाई भाई की जिम्मेदारी?

'मेरी कोई भागीदारी नहीं है'

इससे पहले लव सिन्हा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, "मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं, और अगर यह प्रकाशित समाचार के संबंध में है, तो इस मामले में मेरी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है।"

साकिब ने निभाई थी ये रस्म 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फूलों की चादर के नीचे चलती नजर आ रही है। उस चादर को भाई चारों तरफ से पकड़ते हैं, लेकिन इस दौरान एक्टर साकिब सलीम समेत कई अन्य लोग पकड़े हुए नजर आए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढे़ं- Sonakshi Sinha की शादी पर पिता के बाद भाई लव का आया रिएक्शन, बोले- 'इस बारे में मेरी कोई...'

chat bot
आपका साथी