Zaheer Iqbal संग शादी के बाद Sonakshi Sinha ने उठाया इतना बड़ा कदम, ट्रोल्स के मुंह पर लग जाएगा ताला!

Sonakshi Sinha ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी कर ली है। अभिनेत्री ने सात साल तक जहीर को डेट करने के बाद 23 जून को सिविल मैरिज की। शादी के बीच उन्हें काफी ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी। अब हीरामंडी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा कदम उठाया है जो ट्रोल्स का मुंह बंद करने के लिए काफी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Mon, 24 Jun 2024 01:11 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 01:11 PM (IST)
Zaheer Iqbal संग शादी के बाद Sonakshi Sinha ने उठाया इतना बड़ा कदम, ट्रोल्स के मुंह पर लग जाएगा ताला!
सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स का मुंह किया बंद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • जहीर इकबाल की हुईं सोनाक्षी सिन्हा
  • 7 साल बाद सोनाक्षी-जहीर ने की शादी
  • सोनाक्षी सिन्हा का कल था रिसेप्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: जिस दिन से खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं, तभी से उन्हें दूसरे धर्म में शादी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा था। अब पावर कपल शादी के बंधन में बंध चुका है और शादी के बाद अभिनेत्री ने एक ऐसा कदम उठाया है जो ट्रोल्स का भी मुंह बंद कर देगा।

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आवास रामायणा में जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज की। शादी से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सोनाक्षी के जहीर संग मैरिज से उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनके भाई लव-कुश खुश नहीं हैं। बाद में शत्रुघ्न ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। मगर सोनाक्षी और जहीर को लगातार हेट मिल रही थी। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी शादी के बाद एक कदम उठा लिया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोल्स का मुंह किया बंद

जहीर इकबाल संग लगातार मिल रही नफरत से सोनाक्षी सिन्हा इस कदर थक गईं कि उन्होंने ट्रोल्स से ब्रेक लेने का फैसला किया। दरअसल, उन्होंने Instagram से कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है। एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी सिविल मैरिज की फोटोज शेयर कीं, जिसमें कमेंट बॉक्स बंद है। इससे पहले के सारे पोस्ट में यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। 

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: शादी में सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी 44 साल पुरानी साड़ी, खास तरह की ज्वेलरी से पूरा किया लुक

धमाकेदार रही सोनाक्षी और जहीर की शादी की शाम

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद शाम में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। सोशल मीडिया पर उनके वेडिंग फंक्शन के कई फोटोज और वीडियो भी सामने आ रहे हैं। लाल रंग की साड़ी और सिंदूर में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस फंक्शन में सलमान खान से लेकर अदिति राव हैदरी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे।

मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के प्यार की शुरुआत भी 23 जून को ही शुरू हुई थी। 2017 में उनके बीच प्यार की चिंगारी जली थी और तब से वे एक-दूसरे के प्यार में हैं। दोनों ने फिल्म डबल एक्सएल में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें- वेडिंग बैश में दिल खोलकर नाचीं Sonakshi Sinha, प्यार लुटाने से खुद को नहीं रोक पाए जहीर, रोमांटिक Video वायरल

chat bot
आपका साथी