शादी से पहले Sonakshi Sinha ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी, शिमरी ड्रेस में लगीं HOT

Sonakshi Sinha लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे सोनाक्षी और जहीर फंक्शन की तैयारियों में जुट गये हैं। शादी से पांच दिन पहले सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। होने वाले दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Tue, 18 Jun 2024 08:07 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 08:07 AM (IST)
शादी से पहले Sonakshi Sinha ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी, शिमरी ड्रेस में लगीं HOT
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी से पहले की पार्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • सोनाक्षी और जहीर की शादी 5 दिन बाद
  • शादी से पहले सोनाक्षी ने की पार्टी
  • जहीर ने भी दोस्तों के साथ उठाया बैचलर पार्टी का लुत्फ

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरकार अपने प्यार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ अपने रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जा रही हैं। अभिनेत्री की शादी की खबर जब से सामने आई है, दोनों हेडलाइंस में बने हुए हैं। अब दोनों को शादी से पहले अपने-अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी खुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की। मगर हां, उनके इंस्टाग्राम फीड पर मौजूद रोमांटिक फोटोज और प्यार भरा कैप्शन देख हर कोई यही मान रहा था कि वे डेटिंग कर रहे हैं। खैर, अब उनका रिलेशनशिप भी कन्फर्म हो गया है और दोनों जल्द ही पति-पत्नी बनने जा रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की बैचरेट पार्टी

हालांकि, शादी करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने दोस्तों के साथ इस पल को फुल एन्जॉय किया है। होने वाली दुल्हन ने अपनी दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की है। इस पार्टी में जहीर की बहन सनम रतानसी और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) भी मौजूद रहीं। पार्टी की थीम ब्लैक थी और एक्ट्रेस ब्लैक शिमरी ड्रेस में कहर बरपा रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस सेल्फी लेते हुए पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में सोनाक्षी ने हुमा समेत दो और दोस्तों के साथ सेल्फी ली। एक फोटो में उन्हें अपने सभी दोस्तों के साथ फोटो क्लिक कराते देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- शादी से पहले Sonakshi Sinha होने वाले सास-ससुर के साथ चिल करती आईं नजर, 'ननद' ने शेयर की प्यारी फोटो

ब्लैक ड्रेस में हॉट लगीं सोनाक्षी

बात करें होने वाली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा के बैचलरेट लुक की तो वह ब्लैक कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस में गजब की लग रही थीं। एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरेंट हाई हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। विंग आईलाइनर, खुले बाल और न्यूड मेकअप में वह किलर वाइब दे रही थीं।

जहीर इकबाल ने भी की पार्टी

इधर सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की, दूसरी ओर जहीर इकबाल भी बैचलर पार्टी का लुत्फ उठाते दिखे। जहीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें होने वाले दूल्हे राजा अपने दोस्तों के साथ पार्टी का लुत्फ उठा रहे हैं। एक तस्वीर में वह ब्लैक टीशर्ट में दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने व्हाइट टीशर्ट कैरी की है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करेंगे। दिन में शादी होने के बाद शाम को वेडिंग सेलिब्रेशन होगा, जो मुंबई स्थित रेस्तरां बास्टियन में आयोजित किया गया है। बी-टाउन से जुड़े कई सेलेब्स इस शादी में शिरकत करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- 'वह नहीं चाहते कि मैं शादी करूं...', Sonakshi Sinha को दुल्हन बनता नहीं देखना चाहते थे पिता Shatrughan Sinha

chat bot
आपका साथी