Sonakshi-Zaheer Wedding: शुरू हुए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के प्री वेडिंग फंक्शन, मेंहदी सेरेमनी की फोटो वायरल

Sonakshi Sinha Wedding एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जल्द ही शादी रचाने वाली हैं। वेडिंग को लेकर इस कपल का नाम इस वक्त लाइमलाइट में बना हुआ है। शादी से पहले सोनाक्षी और जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है और सोशल मीडिया पर इनकी मेंहदी सेरेमनी की लेटेस्ट फोटो सामने आई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Sat, 22 Jun 2024 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 09:03 AM (IST)
Sonakshi-Zaheer Wedding: शुरू हुए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के प्री वेडिंग फंक्शन, मेंहदी सेरेमनी की फोटो वायरल
शुरू हुए सोनाक्षी सिन्हा के प्री वेडिंग फंक्शन (Photo Credit- Jafar Ali Munshi/Instagram)

HighLights

  • जल्द होगी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी
  • कपल के प्री वेडिंग फंक्शन का हुआ आगाज
  • सोशल मीडिया पर सामने आई मेंहदी सेरेमनी की फोटो

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम इस समय अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जल्द ही जीवन की एक नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। इससे पहले इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन का आगाज हो गया है। 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Wedding) की मेंहदी सेरेमनी की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। जिनमें होने वाले दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है। आइए एक नजर उनकी इस अनसीन फोटो पर डालते हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा की मेंहदी सेरेमनी की फोटो वायरल 

21 जून यानी शुक्रवार से सोनाक्षी सिन्हा के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। मेंहदी सेरेमनी के साथ इनका आगाज हुआ है और एक्ट्रेस ने अपने हाथों में जहीर इकबाल के नाम की मेंहदी भी लगवाई है। इस दौरान की लेटेस्ट तस्वीर को सोनाक्षी और जहीर के करीबी दोस्त जफर अली मुंशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में साझा किया है। 

ये भी पढ़ें- दूल्हे के घर रजिस्टर होगी Zaheer Iqbal और सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग, करीबी दोस्त ने बताई अंदर की बात

Photo Credit- Jafar Ali Munshi/Instagram

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी और जहीर मेंहदी सेरेमनी में शामिल अपने तमाम दोस्त और करीबियों के साथ फोटो पोज देते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा फंक्शन में मौजूद तमाम दोस्तों ने भी अपने हाथों  में मेंहदी लगवाई है। जिसका अंदाजा आप इस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं। 

Photo Credit- Zaheer Iqbal/Instagram

बता दें कि मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की ग्रैंड फंक्शन रखा जाएगा। जिसमें हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों के आगे की उम्मीद है। 

कब होगी सोनाक्षी की शादी

लंबे वक्त से शादी की खबरों को लेकर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल चर्चा में बने हुए हैं। 23 जून वो तारीख है जब ये कपल शादी रचाएगा। बता दें कि सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ हाल ही में जहीर इकबाल और उनकी फैमिली से मिलते हुए नजर आए हैं। 

ये भी पढ़ें- जब Salman Khan संग उड़ गई थी Sonakshi Sinha की शादी की अफवाह, एक्ट्रेस ने दिया था मुहंतोड़ जवाब

chat bot
आपका साथी