Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी पर अब मामा ने लगाई मुहर,कहा - आजकल के बच्चे...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को शादी करने वाले हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक इस खबर को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन शादी की तैयारी और उससे जुड़ी छोटी मोटी डिटेल्स धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले शादी का वेडिंग कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया था। अब मामा पहलाज निहलानी ने भी शादी की खबर पर अपनी मुहर लगा दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Sat, 15 Jun 2024 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jun 2024 01:44 PM (IST)
Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी पर अब मामा ने लगाई मुहर,कहा - आजकल के बच्चे...
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal are set to tie the knot on June 23

HighLights

  • 7 साल से कर रहे एक दूसरे को डेट
  • 23 जून को है सोनाक्षी सिन्हा की शादी
  • पूनम ढिल्लों को भेजा गया शादी का कार्ड

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग शादी करने वाली हैं। दोनों करीब 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी 23 जून को हो सकती है। एक तरफ दोनों की तरफ से किसी ने भी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी के मामा पहलाज निहलानी एक बड़ा खुलासा किया है।

शादी को लेकर मामा ने कही ये बात

पहलाज निहलानी को शत्रुघ्न सिन्हा और फैमिली के काफी क्लोज माना जाता है। शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उनकी दोस्ती साल 1977 से है और सोनाक्षी उन्हें मामा कहती हैं। 23 जून को शादी के बाद उसी दिन शाम को मुंबई के बस्तियां में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। टाइम्स नाऊ से हुई बातचीत में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर बता की। निहलानी ने सोनाक्षी और जहीर को शादी की शुभकामनाएं दीं और कहा,'मैं सोनाक्षी का मामा हूं। मेरा आशीर्वाद सोनाक्षी और जहीर के साथ है। फाइनली दोनों शादी कर रहे हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'

बच्चे खुद फैसले लेते हैं

जब निहलानी से इस बारे में पूछा गया कि क्या आप जानते हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, ये तो नेचुरल बात है। आजकल के बच्चे खुद फैसले लेते हैं और इसमें माता-पिता को भी खुश होना चाहिए। एक कपल को मैरिड लाइफ बितानी है और यही मेन बात है। उन्हें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए और एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल होना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: 'याद रखना वह बहुत...', वेडिंग कार्ड मिलने के बाद पूनम ढिल्लों ने Sonakshi Sinha के होने वाले पति को किया वॉर्न

पूनम ढिल्लों को भेजा कार्ड

सिन्हा परिवार की एक और करीबी फैमिली फ्रेंड, पूनम ढिल्लों ने भी इससे पहले वेडिंग कंफर्म की थी। पूनम ढिल्लो ने कहा था कि सोनाक्षी ने उन्हें एक प्यारा सा शादी का कार्ड भेजा है और वह इस महीने के अंत में हीरामंडी की फरीदन की शादी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।

वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ना तो शादी की खबरों से इनकार किया और न ही इसे कन्फर्म किया। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी जब भी शादी करेंगी मैं खुश होऊंगा। मेरा पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: हनी सिंह ने कन्फर्म की सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी, शेयर किया ये पोस्ट

chat bot
आपका साथी