Sonu Nigam ने अयोध्या वाले ट्वीट पर हुई ट्रोलिंग के बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं हैरान हूं, न्यूज वाले भी...'

लोकसभा चुनाव 2024 के बाद सोनू निगम सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए हैं। एक ट्वीट को लेकर सिंगर को खूब भला बुरा कहा गया। हालांकि ये ट्वीट सोनू निगम ने किया भी नहीं था। सिंगर 7 साल पहले ही ट्विटर की दुनिया से खुद को अलविदा कह चुके हैं। हालांकि उनके नाम के साथ ब्लू टिक वाला एक एक्स अकाउंट मौजूद है जो सिंगर को भारी पड़ गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Thu, 06 Jun 2024 12:41 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 12:41 PM (IST)
Sonu Nigam ने अयोध्या वाले ट्वीट पर हुई ट्रोलिंग के बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं हैरान हूं, न्यूज वाले भी...'
सोनू निगम ने अयोध्या वाले ट्वीट पर ट्रोलिंग के बाद तोड़ी चुप्पी, (X Image)

HighLights

  • सोनू निगम ने स्पष्ट किया मामला
  • सालों पहले छोड़ चुके हैं ट्विटर
  • क्या है पूरा मामला ?

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने देशभर में हलचल मचाई। सबसे ज्यादा ध्यान उत्तर प्रदेश की फैजाबाद लोक सभा सीट ने खींचा। अयोध्या राम मंदिर के लिए प्रसिद्ध इस सीट से भारतीय जनता पार्टी की हार को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

इनमें एक ट्वीट सोनू निगम नाम के एक्स हैंडल से भी वायरल हुआ। ज्यादातर लोगों ने इसे फेमस प्लेबैक सिंगर सोनू निगम का अकाउंट समझ लिया और नतीजा ये हुआ कि उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा गया।

सोनू निगम 7 साल पहले ही ट्विटर (अब एक्स) की दुनिया से खुद को अलग कर चुके हैं और उनका कोई अकाउंट नहीं है। हालांकि, ब्लू टिक के साथ उनके नाम वाला एक एक्स अकाउंट मौजूद है। एक जैसा नाम होने की वजह से कई बार लोगों को कन्फ्यूजन हो चुका है। 4 जून को भी ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें- Sunidhi Chauhan और सोनू निगम से डबल फीस चार्ज करता है ये सिंगर, लग्जरी लाइफ से रहता है कोसों दूर

सोनू निगम ने स्पष्ट किया मामला

सोनू निगम ने अयोध्या को लेकर बुरी तरह ट्रोल होने पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिंगर ने हैरानी जताई कि कैसे बिना अकाउंट का बायो जांचे लोगों ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया था। यहां तक कई मीडिया हाउस ने भी बिना परखे ट्वीट को उनके नाम से पब्लिश कर दिया। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, सोनू निगम ने स्पष्ट किया कि वायरल हुआ ट्वीट उनका नहीं था।

बिना अकाउंट जांचे किया ट्रोल

सोनू निगम ने कहा, "मुझे हैरानी है कि कैसे न्यूज चैनल्स और लोगों ने इसे मुझे समझ लिया। उन्होंने अपनी समझदारी दिखाते अकाउंट के बायो को क्यों नहीं चेक किया। उनके हैंडल पर सोनू निगम सिंह लिखा है और बायो में कहा गया है कि वो बिहार के रहने वाले एक क्रिमिनल लॉयर हैं।"

सालों पहले छोड़ चुके हैं ट्विटर

उन्होंने कहा, "इसी तरह की गंदगी ने मुझे सात साल पहले ट्विटर छोड़ने के लिए मजबूर किया था। मैं कोई सनसनीखेज राजनीतिक टिप्पणी करने में विश्वास नहीं करता और मैं केवल अपने काम पर फोकस करता हूं। लेकिन ये घटना परेशान करने वाली है, न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए भी।"

क्या है पूरा मामला ?

लोकसभी चुनाव का रिजल्ट आने के बाद जैसे ही जानकारी सामने आई कि अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी की हार हुई है, सोशल मीडिया पर सरगर्मी बढ़ गई। इतने में सोनू निगम नाम के ब्लू टिक वाले अकाउंट से एक ट्वीट वायरल हुआ, जिसमें अयोध्या वासियों को भला बुरा कहा गया। ट्वीट की लोगों ने कड़ी निंदा की और सिंगर सोनू निगम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- परफॉर्मेंस से दौरान मंच पर Arijit Singh ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख यूजर बोले 'भाई रात को ये काम नहीं करते'

जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है।

शर्मनाक है अयोध्यावासियों!— Sonu Nigam (@SonuNigamSingh) June 4, 2024

क्या था विवादित ट्वीट ?

ट्वीट में लिखा था, "जिस सरकार ने पूरे अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवा कर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी बनाकर दी उस पार्टी को अयोध्या जी सीट पर संघर्ष करना पड़ रहा है।" 

chat bot
आपका साथी