Kanguva: अतीत और वर्तमान के टकराव से 'कंगुवा' में आएगा नया तूफान, फिल्म के नए पोस्टर ने बढ़ाया सस्पेंस

सूर्या शिवकुमार और बॉबी देओल स्टारर फिल्म कंगुवा (Kanguva) की बेसब्री दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है लेकिन पोस्टर और टीजर सुर्खियों में रहते हैं। खूंखार लुक के बाद अब सूर्या ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर दिया है जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म सस्पेंस से भरी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sun, 14 Apr 2024 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 07:01 PM (IST)
Kanguva: अतीत और वर्तमान के टकराव से 'कंगुवा' में आएगा नया तूफान, फिल्म के नए पोस्टर ने बढ़ाया सस्पेंस
कंगुवा का नया पोस्टर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • कंगुवा में बॉबी और सूर्या आएंगे नजर
  • तमिल न्यू ईयर पर आया कंगुवा का नया पोस्टर
  • इसी साल रिलीज होगी फिल्म

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kanguva Poster: साल 2024 एक्शन से भरपूर होने वाले है। इस साल ऑडियंस कई बड़ी फिल्मों के रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिनमें से एक 'कंगुवा' (Kanguva) भी है। इस फिल्म में सूर्या (Suriya) और बॉबी देओल (Bobby Deol) लीड रोल में नजर आएंगे।

'कंगुवा' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है, लेकिन रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। फिल्म के खतरनाक पोस्टर और टीजर ने ऑडियंस की दिलचस्पी बढ़ाई है। अब सूर्या और बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसने सस्पेंस और बढ़ा दिया है।

कंगुवा का नया पोस्टर आउट

दरअसल, 14 अप्रैल को तमिल न्यू ईयर मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सूर्या और बॉबी देओल ने अपनी आगामी फिल्म 'कंगुवा' का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर के जरिए सितारों ने अपनी फिल्म की कहानी की एक झलक दिखा दी है।

कहानी में होगा ट्विस्ट

पोस्टर में अलग-अलग अवतार में सूर्या नजर आ रहे हैं। एक में वह प्राचीन काल में दिख रहे हैं तो एक में वह मॉडर्न है। पोस्टर दो अलग-अलग दुनिया को रिप्रेजेंट कर रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, "जब अतीत और वर्तमान का टकराव होता है तो एक नए भविष्य की शुरुआत होती है।" इस पोस्टर से साफ है कि फिल्म में दो अलग-अलग दुनिया की झलक दिखाई जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

यह भी पढ़ें- Kanguva: क्या है 'कंगुवा' का मतलब, कहां से आया ये शब्द? जानिए सूर्या-बॉबी देओल की फिल्म से जुड़ी रोचक बातें

कब रिलीज होगी कंगुवा?

'कंगुवा' का निर्देशन शिवकुमार जयकुमार उर्फ शिवा कर रहे हैं। इस फिल्म में विलेन की भूमिका बॉबी देओल (Bobby Deol) निभाते नजर आएंगे, जबकि हीरो सूर्या हैं। फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) की भी अहम भूमिका है। अभी तक सिर्फ फिल्म का पोस्टर और टीजर आउट हुआ है। अभी तक रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। हालांकि, फिल्म को इसी साल बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kanguva Teaser: सूर्या और Bobby Deol के खूंखार लुक ने फैलाई दहशत, रौंगटे खड़े कर देगा 'कंगुवा' का टीजर

chat bot
आपका साथी