Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने दिखाई एक्टर की अनदेखी झलक, नम हो जाएगी फैंस की आंखें

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे। सारा सुशांत सिंह राजपूत की हर डेथ एनिवर्सरी पर उनके लिए पोस्ट शेयर करती हैं। इस बार भी सारा अली खान ने एक्टर के लिए पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की अनदेखी झलक भी दिखाई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Fri, 14 Jun 2024 07:03 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2024 07:03 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने दिखाई एक्टर की अनदेखी झलक, नम हो जाएगी फैंस की आंखें
सारा अली खान ने दिखाई सुशांत सिंह राजपूर की अनदेखी झलक, (X Image)

HighLights

  • इमोशनल हुईं सारा अली खान
  • डेब्यू फिल्म में सुशांत संग किया काम
  • शेयर की सुशांत की फेवरेट चीजें

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को दिन भर चर्चा बटोरी। 14 जून को एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले और फैंस ने उन्हें याद किया। अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक्टर के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की एक अनदेखी झलक भी दिखाई।

सारा अली खान के लिए सुशांत सिंह राजपूत बेहद खास हैं। अभिनेत्री हर साल उनकी डेथ एनिवर्सरी पर पोस्ट शेयर करती हैं और एक्टर को याद करती हैं।

सारा ने सुशांत को किया याद

सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ने शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की। इसके साथ ही बिना कुछ बोले एक्टर की 10 मनपसंद चीजें भी बताई।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं Ankita Lokhande, अभिषेक कुमार ने किया ये पोस्ट

सुशांत की अनदेखी फोटो

सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी सुशांत सिंह राजपूत संग अपनी एक फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में दोनों पहाड़ों के बीच बने एक मंदिर में बैठे हैं। कई सारी मूर्तियां लाइन से रखी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत हाथ जोड़कर पूजा कर रहे हैं। वहीं, सारा अली खान मूर्तियों को एक टक निहार रही हैं। पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने केदारनाथ फिल्म का गाना नमो नमो भी शेयर किया।

सुशांत की 10 फेवरेट चीजें

सारा अली खान ने पोस्ट में 10 अलग- अलग इमोजी भी शेयर कीं। उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी से लेकर जाप माला, शनि ग्रह, हस्मा हाथ, टेलीस्कोप, त्रिशूल, तितली, गैलेक्सी, सनराइज और वीडियो कैमरा की इमोजी लगाया है। ये वो सारी चीजें है, जिसके सुशांत सिंह राजपूत करीब थे और अपनी जिंदगी में शामिल किया था।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput: 'लाचार महसूस कर रही...', सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक बहन, दोस्त ने उठाए गहरे सवाल

सारा की आने वाली फिल्म

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की ओर नजर डाले, तो उनके खाते में अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो... इन दिनों है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं  

chat bot
आपका साथी