सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा Bio में क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? फैंस को हो रही है कन्फ्यूजन

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वह साल 2023 में दिल का दौरा पड़ने की खबर हो या फिर ललित मोदी और रोहमन शॉल के साथ उनके रिश्तों को लेकर हो। एक्ट्रेस हर समय चर्चा में बनी रहीं। हालांकि अभी किसी खास वजह से चर्चा में हैं और वो है उनकी डेट ऑफ बर्थ।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Publish:Fri, 28 Jun 2024 02:35 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 02:35 PM (IST)
सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टा Bio में क्यों बदली डेट ऑफ बर्थ? फैंस को हो रही है कन्फ्यूजन
सुष्मिता सेन ने बदली अपनी डेट ऑफ बर्थ (Photo: instagram)

HighLights

  • एक्ट्रेस ने इंस्टा बायो में बदली डेट ऑफ बर्थ
  • फरवरी में सुष्मिता को आया था हार्ट अटैक
  • 6 महीने पहले कराया था मेडिकल टेस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने साल 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दीं। सुष्मिता सेन की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं। फैंस एक जमाने में उनकी एक झलक पाने को तरसते थे।

एक्ट्रेस इस समय दो बच्चियों की प्राउड सिंगल मदर हैं और बहुत अच्छे से उनका ख्याल भी रख रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस किसी अन्य वजह से चर्चा में हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी डेट ऑफ बर्थ बदल ली है जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

एक्ट्रेस ने इंस्टा बायो में बदली डेट ऑफ बर्थ

सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हुआ था। लेकिन एक्ट्रेस के इंस्टा बायो में उनकी डेट ऑफ बर्थ 27 फरवरी 2023 लिखी है। एक्ट्रेस ने इसे सेकेंड डेट ऑफ बर्थ लिखा है। अब इसने फैंस के बीच कंफ्यूजन पैदा कर दी कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों लिखा?

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen को याद आया 'मिस यूनिवर्स' का मंच, अपनी ऐतिहासिक जीत के 30 साल पूरे होने पर यूं मनाया जश्न

सुष्मिता को आया था हार्ट अटैक

दरअसल ये वो डेट ऑफ बर्थ है जिस दिन सुष्मिता को हार्ट अटैक आया था। सुष्मिता जब आर्या 3 की शूटिंग कर रही थी तब उन्हें अचानक से दिक्कत महसूस हुई थी। उन्होंने ये बात भी स्वीकार की थी उन्होंने 6 महीने पहले ही मेडिकल टेस्ट कराया था तब उन्हें इस दिक्कत का जरा सा भी अहसास नहीं था। उनकी रिपोर्ट में सब कुछ ठीक था। स्ट्रेस टेस्ट भी ठीक था, फिर भी उन्हें हार्ट अटैक आया।

हाल में सुष्मिता वेब सीरीज ताली में दिखाई दी थीं। इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत का रोल निभाया है। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हालांकि बाद में उन्होंने जानकारी दी कि उनका ब्रेकअप हो चुका है।

यह भी पढ़ें: 'दुल्हन' बनीं Sushmita Sen, चेहरे पर घूंघट ओढ़े एक्ट्रेस ने रैंप पर बिखेरा ऐसा जलवा, वीडियो देख यूजर्स ने की तारीफ

chat bot
आपका साथी