Swara Bhaskar: ईद के बाद स्वरा भास्कर ने रिवील किया बेटी राबिया का चेहरा, क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे फैंस

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बीते साल अपनी बेटी राबिया को जन्म दिया था। सोशल मीडिया पर वो अक्सर बेटी के साथ अपनी पोस्ट शेयर करती थीं लेकिन कभी भी राबिया का चेहरा रिवील नहीं किया था। हाल ही में स्वरा ने बेटी के साथ पहली ईद मनाई। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर राबिया का चेहरा रिवील कर दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Wed, 19 Jun 2024 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 08:01 PM (IST)
Swara Bhaskar: ईद के बाद स्वरा भास्कर ने रिवील किया बेटी राबिया का चेहरा, क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे फैंस
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, (Instagram Post Image)

HighLights

  • स्वरा की बेटी राबिया ने मनाई पहली ईद
  • ईद पर राबिया और स्वरा की ट्वनिंग
  • बेहद क्यूट हैं स्वरा की बेटी राबिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्वरा भास्कर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ध्यान खींचती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी बेबाक बयानबाजी चर्चा बटोरती है। हालांकि, अब वो अपनी बेटी राबिया की वजह से खबरों में हैं। स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया है।

स्वरा भास्कर ने फरवरी 2023 में समाजवादी पार्टी के मेंबर फहद अहमद से शादी की थी। वहीं, जून 2023 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद अब उन्होंने फैंस को बेटी का चेहरा दिखाया है।

बेहद क्यूट हैं स्वरा की लाडली

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने बीते साल 23 सितंबर को बेटी राबिया का स्वागत किया था। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर बेटी की झलकियां शेयर करती थीं, लेकिन अब तक कभी भी बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। ये पहला मौका है जब स्वरा ने बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है।

यह भी पढ़ें- 'ये बस वक्त की बर्बादी है', Sonakshi Sinha और जहीर इकबाल की शादी पर Swara Bhaskar ने किया कमेंट

स्वरा ने दिखाया बेटी का चेहरा

स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी की एक फोटो इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है। जिसमें राबिया गार्डन के बीच में कुर्सी पर बैठी हुई दिख रही है। पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहने और आंखों पर काला चश्मा लगाए स्वरा की बेटी बेहद क्यूट लग रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,  "इस सुपर क्यूट और सुपर कम्फर्टेबल सेट के लिए शुक्रिया... हमें ये बेहद पसंद है।"

राबिया ने मनाई पहली ईद

स्वरा भास्कर ने हाल ही में राबिया की पहली ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी पोस्ट की थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ वाली कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। ईद पर ट्विनिंग करते हुए स्वरा और राबिया रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं।

यह भी पढ़ें- 'मैं घुट-घुट कर मर...', Swara Bhaskar को इस वजह से नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में काम, एक्ट्रेस का छलका दर्द

स्वरा का ईद पोस्ट

स्वरा भास्कर ने अपने घर पर बने अलग- अलग डिशेज की भी एक झलक शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट लिखा। एक्ट्रेस ने कहा, "यह राबू की पहली बकरीद थी और फहद और मैं एक शहर में नहीं थे, लेकिन मैं सेलिब्रेट मनाना चाहती थी, क्योंकि मैं चाहती हूं कि राबू को उन दोनों संस्कृतियों की खुशियां और आशीर्वाद मिले, जिनमें वो पैदा हुई है।"

chat bot
आपका साथी