Tahira Kashyap की ‘शर्मा जी की बेटी’ हुई रिलीज, Ayushmann Khurrana ने पत्नी पर यूं लुटाया प्यार

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की है। उनकी पहली फिल्म शर्माजी की बेटी रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म शर्माजी की बेटी के लिए बधाई दी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Fri, 28 Jun 2024 08:44 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 08:44 PM (IST)
Tahira Kashyap की ‘शर्मा जी की बेटी’ हुई रिलीज, Ayushmann Khurrana ने पत्नी पर यूं लुटाया प्यार
Ayushmann khurrana And tahira kashyap (Photo Instagram)

HighLights

  • फिल्म शर्माजी की बेटी हुई रिलीज
  • ताहिरा कश्यप की है ये पहली फिल्म
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर हुई रिलीज

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ गई हैं। उन्होंने अपना करियर बतौर निर्देशक शुरू किया है। आज ताहिरा की फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है, जिसकी दर्शक खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये कहानी तीन महिलाएं की है, जिसमें एक्ट्रेस साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar), दिव्या दत्ता (Divya Dutta), और सैयामी खेर (Saiyami Kher) नजर आ रही हैं। मूवी रिलीज के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी वाइफ के काम की जमकर तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना ने लिखा खास नोट

आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा के लिए 'शर्माजी की बेटी' की रिलीज पर  सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है। भारत vs इंग्लैंड टी20 विश्व कप 2024 सेमीफाइनल मैच का जिक्र करते हुए उन्होंने साझा किया कि ताहिरा की फिल्म आ गई है और कहा कि यह "निश्चित रूप से आपके दिलों को भर देगी"

यह भी पढे़ं- Sharmajee Ki Beti Review: जिम्मेदारियों और चुनौतियों के बीच जो खोने ना दे अपनी पहचान, वही है 'शर्मा जी की बेटी'

उन्होंने लिखा, 'हर दिन काम के प्रति आपका जुनून मुझे प्रेरित करता है। आपकी आत्मा हर उस चीज में झलकती है जिसे आप छू लेती हैं। यहीं वजह है कि 'शर्माजी की बेटी' इतनी खास फिल्म है। आपने इस फिल्म के सफर के दौरान अपने जीवन के सबसे कठिन समय से संघर्ष किया। इसलिए यह फिल्म दिल को छू लेने वाली है। आप पर बहुत गर्व है। 

While we watch the match where sharma ji ka beta is leading our pack.. the big news is @tahira_k ‘s debut film #SharmajeeKiBeti is out! She’s a born writer/director since our theatre days. This will definitely warm your hearts. On @PrimeVideoIN 💙 pic.twitter.com/0lSfJacheI

— Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) June 27, 2024

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी कहानी में शर्मा परिवार की पीढ़ियों के प्यार, करियर और खुद की खोज की कहानी को दिखाती है, जिसमें तीन महिलाएं अपनी जिंदगी में अपने वजूद की तलाश में रहती हैं। ये कहना गलत नहीं है कि शर्माजी की बेटी वूमनहुड को पेश करने में शानदार है और यह पुरुषों को भयावह रूप में चित्रित नहीं करता है।यह मूवी सपनों को पाने के लिए सामने आने वाली चुनौतियों को भी बखूबी दिखाएगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता, सैयामी खेर, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी, परवीन और वंशिका तपारिया जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढे़ं-  Sharmajee Ki Beti OTT Release: ताहिरा कश्यप की पहली फिल्म की रिलीज डेट का एलान, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

chat bot
आपका साथी