जब Varun Dhawan को बड़े भाई रोहित से पड़े थे 6 थप्पड़, एक्टर ने खुद सुनाया था वो किस्सा

2024 में वरुण धवन के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक के बाद एक वह अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में उनकी नई फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की शूटिंग शुरू हुई है। इस बीच अभिनेता का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि भाई रोहित से उनकी खूब पिटाई हुई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Mon, 27 May 2024 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2024 04:10 PM (IST)
जब Varun Dhawan को बड़े भाई रोहित से पड़े थे 6 थप्पड़, एक्टर ने खुद सुनाया था वो किस्सा
Varun Dhawan And Rohit Dhawan (Photo Instagram)

HighLights

  • जल्द पापा बनने वाले हैं वरुण धवन
  • एक्टर इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक्टर का पुराना वीडियो

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 12 साल डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इतने सालों में अभिनेता ने पर्दे पर कई सितारों के साथ काम किया और कई सुपरहिट फिल्में भी की। आज अभिनेता लोगों लाखों दिलों पर राज करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त था जब वरुण ने अपने भाई रोहित धवन से सरेआम थप्पड़ खाए थे।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan-जाह्नवी कपूर ने शुरू की Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari की शूटिंग, शेयर किया मुहूर्त का वीडियो

रोहित ने वरुण की कर दी थी पिटाई

वरुण धवन  (Varun Dhawan) कहने को फेमस डायरेक्टर डेविड धवन का लाडले हैं, लेकिन उनकी भी खूब पिटाई हुई है। इसका खुलासा खुद एक्टर ने  द अनुपम खेर शो (The Anupam Kher Show) के दौरान किया था। इन दिनों सोशल मीडिया द अनुपम खेर शो का एक छोटा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता अपनी पिटाई का किस्सा सुनाते नजर आ रहे हैं।

लेट नाइट पार्टी करने पर पड़े थे थप्पड़

वीडियो में वरुण ने बताते है कि, ''रात के 4 बज गए थे और मैं फैल गया था। मैं उस वक्त बहुत खुश था ये देखकर की इतने बड़े उम्र के लोग है। लड़कियां है और वो मुझे क्यूट बोल रही हैं और मैं भूल गया था, मेरा फोन भी बंद हो गया था। मैंने सोचा था कि मैं अपनी ही बिल्डिंग में हूं। घर पर भी सब लोग सो गए होंगे तो आराम से चला जाऊंगा। तभी दरवाजे पर टक-टक की आवाज आईं और लड़की बोलती है कि तुम्हारा भाई आया है।

ये सुनकर मैं थोड़ा डर गया था और मैंने मन में बोला हे भगवान। तब में बाहर आया तो मेरे भाई ने लड़की के आगे कुछ नहीं कहा, लेकिन जैसे ही दरवाजा बंद हुआ तो भाई ने जोर से थप्पड़ मारा। तब मैंने भाई को सॉरी बोला और पूछा कि क्या मम्मी-पापा जाग रहे हैं। उसने कुछ नहीं कहा सब चलता गया। दूसरी मंजिल पर एक और जोरदार थप्पड़ मारा। ऐसे करते हुए हम 6 फ्लोर चढ़ते रहे और मुझे हर फ्लोर पर एक-एक थप्पड़ पड़ता रहा। मैंने रोहित से कहा कि ये सब बातें मम्मी-पापा को मत बताना। मैंने सोचा रोहित ने इतना मारा है तो ये मम्मी-पापा को कोई बहाना दे देगा, लेकिन उसने घर आकर सबको सब बता दिया था।

पापा बनने वाले है वरुण 

इसी साल फरवरी में वरुण धवन ने अपने पापा बनने की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी।  वरुण ने खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वह घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा दलाल के बेबी बंप को किस करते नजर आए थे। अप्रैल में नताशा का बेबी शावर हुआ था। खबरों की मानें तो नताशा जून में बच्चे को जन्म देंगी। 

एक्टर की आने वाली फिल्म

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था। अब जल्द अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा बेबी जॉन, भेड़िया 2, नो एंट्री 2 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे।

यह भी पढे़ं- 37 साल के हुए 'बेबी जॉन', 'नो एंट्री 2' से 'सनी संस्कारी...' तक,Varun Dhawan इन फिल्मों से उड़ाएंगे गर्दा

chat bot
आपका साथी