Varun Dhawan ने बेबी गर्ल की पहली तस्वीर की शेयर, Father's Day पर लाडली के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट

16 जून को दुनिया भर में फादर्स डे (Fathers Day ) मना जा रहा है। सितारों इंस्टाग्राम पर अपने फादर के साथ फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बीच अब नए-नए पापा बने अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) भी अपनी बेटी की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट पर सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Publish:Sun, 16 Jun 2024 12:56 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 12:56 PM (IST)
Varun Dhawan ने बेबी गर्ल की पहली तस्वीर की शेयर, Father's Day पर लाडली के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट
Father's Day Varun Dhawan Post (Photo Instagram)

HighLights

  • दुनिया भर में आज मनाया जा रहा है फादर्स डे
  • पिता बनने के 13 दिन बाद वरुण ने शेयर की बेटी की पहली फोटो
  • 'लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी कुछ नहीं'

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे (Father's Day) मनाया जाता है। इस साल ये दिन 16 जून को सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दिन को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

वरुण धवन ने बेटी संग शेयर की फोटो

वरुण धवन इसी महीने 3 जून को बेबी धवन के पिता बने थे। एक्टर की वाइफ नताशा दलाल ने 13 दिन पहले बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, इस कपल ने लाडली का चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन वरुण धवन ने फैंस के लिए फादर्स डे (Father's Day) पर बेटी संग खास फोटो और मैसेज शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- क्लासमेट्स से लाइफ पार्टनर तक, नताशा दलाल पर यूं दिल हारे थे Varun Dhawan, 'वो चल रही थी और मैं देखता रह गया'

शेयर की गई फोटो में वरुण का हाथ उनकी बेटी ने पकड़ा हुआ है। तो वहीं दूसरी फोटो में वरुण ने अपने पालतू कुत्ते जॉय का पंजा पकड़ा हुआ है और कैप्शन में लिखा- सभी को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे पिता ने मुझे सिखाया था कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं वहीं करूंगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिनेता

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 'बवाल' में देखा गया था। अब जल्द अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आएंगे। इसके अलावा बेबी जॉन, भेड़िया 2, नो एंट्री 2 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan ने किराए पर लिया Hrithik Roshan का घर, बेटी और वाइफ के साथ जल्द होंगे शिफ्ट

chat bot
आपका साथी