Vivek Agnihotri ने कांस फिल्म फेस्टिवल पर साधा निशाना, कहा- 'फिल्मों को फैशन से किया जा रहा रिप्लेस'

इन दिनों सेलिब्रिटीज और फैंस के बीच कांस फिल्म फेस्टिवल का बोलबाला है। इस फिल्म फेस्टिवल में कई सितारों ने शिरकत की है जिनका स्टाइल स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है। मगर विवेक अग्निहोत्री ने कांस से कवर किए जा रहे कुछ एक्टर्स को लेकर तंज कसा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 22 May 2023 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 22 May 2023 10:29 AM (IST)
Vivek Agnihotri ने कांस फिल्म फेस्टिवल पर साधा निशाना, कहा- 'फिल्मों को फैशन से किया जा रहा रिप्लेस'
File Photo of Filmmaker Vivek Ranjan Agnihotri.

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक अग्निहोत्री इन दिनों कुछ न कुछ बोले जा रहे हैं, जिस वजह से उनके बयान को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है। फ्रांस में कांस फिल्म फेस्टिवल की धूम मची है। दुनिया के इस सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की, जिसमें डायना पेंटी से लेकर विजय वर्मा भी शामिल हैं। हाल ही में इस दिग्गज डायरेक्टर ने कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने वाले सितारों पर तंज कसा। उन्होंने फिल्म फेस्टिवल को लेकर भी कमेंट किया।

विवेक अग्निहोत्री हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं। वह कुछ सीरियस फिल्में बनाने के साथ ही किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बात रखने से परहेज नहीं करते। 

विवेक अग्निहोत्री ने कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर क्या कहा?

मनोरंजन जगत में छाए हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार विजय वर्मा, डायना पेंटी, मृणाल ठाकुर, ईशा गुप्ता सहित कई सितारों ने शिरकत की है। इससे संबंधित विवेक अग्निहोत्री ने लाइमलाइट में आने वाले सितारों पर तंज कसा है।

सोमवार को उन्होंने ट्विटर पर एक क्लिपिंग शेयर करते हुए लिखा, ''कांस फिल्म फेस्टिवल की एक तरह से डेथ होते देखना दुखद है। इनमें से बहुत सारे लोग एक्टर्स तक नहीं हैं या इनकी कोई फिल्म नहीं है, जिसकी कांस में स्क्रीनिंग हो। फिल्मों को फैशन से रिप्लेस किया जा रहा है। यह एक्टर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स हैं। फिल्म जर्नलिज्म। वैसे फिल्ममेकर्स की चिंता करता ही कौन है। ओम शांति।''

फैंस ने किया विवेक अग्निहोत्री का समर्थन

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर उनका कई फैंस ने समर्थन किया है। अक्षय राठी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ''इत्तेफाक से वह एक फिल्ममेकर @anuragkashyap72 जिसकी फिल्म कांस फिल्म फेस्टिवल में शोकेस की जा जा रही है, उन्हें इस कवरेज में नहीं लिया गया है। हम सबकी प्रियॉरिटी ही गलत है। वक्त आ गया है कि कुछ चीजों को लेकर हम सीरियस हो जाएं।''

इसी तरह बाकी कुछ यूजर्स ने भी विवेक अग्निहोत्री का समर्थन किया। किसी ने कांस फिल्म फेस्टिवल को फैशन शो से रिप्लेस होना बताया, तो किसी ने कहा कि यह फिल्म फेस्टिवल एक मजाक बनकर रह गया है।

chat bot
आपका साथी