Welcome 3 को लेकर आया अपडेट, मुंबई के बाद अब इस खूबसूरत लोकेशन पर शूट होगी Akshay Kumar की फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल के आखिर में कॉमेडी मूवी वेलकम 3 लेकर आने वाले हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस मूवी की शूटिंग से जुड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई के बाद अब यह मल्टीस्टारर मूवी एक खूबसूरत जगह पर शूट होने वाली है। चलिए जानते हैं इससे जुड़ा अपडेट।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 28 Jun 2024 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 05:19 PM (IST)
Welcome 3 को लेकर आया अपडेट, मुंबई के बाद अब इस खूबसूरत लोकेशन  पर शूट होगी Akshay Kumar की फिल्म
वेलकम टू द जंगल की शूटिंग को लेकर आया अपडेट (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • वेलकम टू द जंगल का फैंस को है इंतजार
  • अब कश्मीर में होगी वेलकम 3 की शूटिंग
  • अभी तक दो शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है पूरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं। इसमें से एक 'वेलकम टू द जंगल' भी है, जो मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और दिशा पाटनी समेत कई स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वेलकम फ्रेंचाइजी की इस मूवी का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

'वेलकम टू द जंगल' को लेकर आए दिन अपडेट सामने आते रहते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि यह मूवी क्रिसमस पर रिलीज होगी, लेकिन फिर बताया गया की इसकी रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है। अब इसकी शूटिंग से जुड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: 200 घोड़े और 500 डांसर्स के साथ, अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा

दो शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है पूरी

वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू हो गई है और पिछले दिनों इसे लेकर खबर आई थी कि इसके दो शेड्यूल की शूटिंग अभी तक हुई पूरी हो गई है। इसमें निर्माताओं ने एक्शन सीन्स और डांस सीक्वेंस शूट कर लिया है। अब इसके नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है।

इस जगह होगी फिल्म की शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अब मुंबई बाद एक महीने तक कश्मीर की वादियों में की जाएगी। इस दौरान हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और बेहतरीन गानों की शूटिंग होगी।

शूटिंग का हिस्सा होंगे कई लोग

ऐसे में कश्मीर शेड्यूल के लिए एक बड़ी प्रोडक्शन टीम और 1200 लोगों की एक यूनिट तैयारियों में जुटी है। इस फिल्म को दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाने के लिए 1000 से ज्यादा लोग साथ मिलकर काम करेंगे। साथ ही कई सैन्य हेलीकॉप्टर, 250 सैन्यकर्मी, 350 सरकारी अधिकारी और 300 कश्मीरी स्थानीय लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं। अब फैंस भी इस मूवी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Welcome 3: 'वेलकम टू द जंगल' के सेट से लीक हुई सुनील शेट्टी की फोटो, हाथों में गन लिए नजर आए अक्षय कुमार

chat bot
आपका साथी