'गुल्लक' एक्टर से संजय लीला भंसाली ने जब मांगी थी माफी, हम दिल दे चुके सनम से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा

सोनी लिव की वेब सीरीज गुल्लक का नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर हैं। अन्नू मिश्रा और संतोष मिश्रा एक बार फिर से परिवार की खट्टी-मीठी नोक-झोंक के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौटे। अब हाल ही में गुल्लक एक्टर जमील खान ने वो समय याद किया जब हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान निर्देशक ने उनसे माफी मांगी थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Mon, 24 Jun 2024 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 07:09 PM (IST)
'गुल्लक' एक्टर से संजय लीला भंसाली ने जब मांगी थी माफी, हम दिल दे चुके सनम से जुड़ा है दिलचस्प किस्सा
संजय लीला भंसाली ने हम दिल दे चुके सनम के सेट पर गुल्लक एक्टर से मांगी थी माफी/ फोटो- Imdb

HighLights

  • गुल्लक एक्टर से भंसाली ने मांगी थी माफी
  • जमील खान को याद आए पुराने दिन
  • हम दिल दे चुके सनम में निभाया था ये किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने से सिर्फ मनोरंजन के साधन ही नहीं बढ़े हैं, बल्कि नए-नए चेहरों को अपनी अभिनय कला दिखाने का मौका भी मिला है। अमेजन प्राइम से लेकर नेटफ्लिक्स जैसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर उन सितारों को भी फेम मिला, जो टेलीविजन शो और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करते हैं।

इन्हीं में से एक नाम है एक्टर जमील खान का, जिनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'गुल्लक' को लोगों का बहुत प्यार मिला। वेब सीरीज में जमील ने अन्नू और अमन के पिता संतोष मिश्रा का किरदार अदा किया था।

जमील खान ने हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान उस समय को याद किया, जब वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में काम कर रहे थे। एक्टर ने बताया कि इस दौरान वह निर्देशक से काफी खफा हो गए थे। क्या है ये पूरा किस्सा, चलिए जानते हैं।

क्यों संजय लीला भंसाली से नाराज हुए थे 'गुल्लक' एक्टर?

गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे अभिनेता जमील खान ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली।

यह भी पढ़ें: Gullak Season 4 Review: 'गुल्लक' में बाकी है किस्सों की चिल्लर, मिश्रा परिवार की दुनिया को अब विस्तार की दरकार

एक्टर ने कहा,

"जब वह अपनी एमए कर रहे थे, उस दौरान ही उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ थिएटर में काम करना शुरू किया था। थिएटर ग्रुप में ही काम करने वाले केन फिलिप्स, उस दौरान संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे थे और निर्देशक को फिल्म के लिए कुछ थिएटर एक्टर्स की जरुरत थी। संजय लीला भंसाली की फिल्में काफी लंबी होती हैं और वह फिल्म की छोटी-छोटी डिटेल्स पर काम करते हैं। आप इसे मेरी नादानी समझ सकते हैं, लेकिन मुझे याद है कि एक बार मैंने 'हम दिल दे चुके सनम' के वक्त पर उनसे कहा था कि सर रोल में कुछ दम नहीं है। बहुत मुश्किल होता है सुबह उठकर सेट पर आना, अपने आप को मनाना पड़ता है कि शूट करने जाना है यार"।

संजय लीला भंसाली ने माफी मांगकर दिया था ये जवाब

गुल्लक एक्टर की इस बात को सुनकर संजय लीला भंसाली ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "मुझे माफ करना अगर आपको ऐसा महसूस हो रहा है तो, लेकिन इसमें मैं क्या करूं, क्योंकि इस भूमिका में बहुत ज्यादा करने के लिए नहीं है"।

जमील खान ने ये भी बताया कि इसके बाद संजय लीला भंसाली ने उन्हें याद रखा और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रामलीला' में भी उन्हें कास्ट किया। आपको बता दें कि हम दिल दे चुके सनम में जमील खान ने 'निमेश' का किरदार अदा किया था, जो ऐश्वर्या राय के फैमिली मेंबर्स में से एक होते हैं।

यह भी पढ़ें: Gullak Season 4: 'पंचायत' के बाद अब देखने को मिलेगा 'गुल्लक 4' का जलवा, Jameel Khan ने बताया कैसा होगा नया सीजन

chat bot
आपका साथी