World Music Day 2024: आयुष्मान खुराना ने रिलीज किया अपना नया 'रह जा' गाना, वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों के साथ-साथ अपनी आवाज में गाए हुए गानों के लिए भी काफी फेमस हैं। उनके सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आते हैं। अब लंबे समय के बाद एक्टर ने म्यूजिक डे पर अपना नया गाना प्री रिलीज कर दिया है। इस देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उन्होंने एक्टर से एक खास डिमांड की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 21 Jun 2024 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2024 05:41 PM (IST)
World Music Day 2024: आयुष्मान खुराना ने रिलीज किया अपना नया 'रह जा' गाना, वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • आयुष्मान खुराना ने अपना नया गाना किया रिलीज
  • वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया अपना रिएक्शन
  • सनी देओल के साथ इस फिल्म में आ सकते हैं नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज 21 जून को दुनियाभर में वर्ल्ड म्यूजिक डे (World Music Day) सेलिब्रेट किया जा रहा है। म्यूजिक सुनना छोटे से लेकर बड़े इंसान तक हर किसी को पसंद होता है। बॉलीवुड में भी ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी करते हैं। इसी में से एक हैं आयुष्मान खुराना।

आयुष्मान ने 'मिट्टी दी खुशबू' और 'साडी गली आजा' समेत कई गानों को अपनी आवाज दी है। म्यूजिक डे के खास दिन पर एक्टर ने अपना एक नया गाना प्री रिलीज कर दिया है। इसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: फाइनल फेज में Ayushmann Khurrana, कंगना रनौत ने डाला वोट, घंटों लाइन में लगे दिखे मिथुन चक्रवर्ती

एक्टर ने 'रह जा' गाना किया रिलीज

आयुष्मान खुराना ने एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं। आज म्यूजिक डे पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह हाथ में गिटार लेकर 'रह जा' गाने की कुछ लाइने गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि एक धुन और कुछ लफ्ज आ गए जहन में... क्या मुझे गाना खत्म करना चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

सेलेब्स और फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आयुष्मान के वीडियो पर उनके भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना, राजकुमार राव, शरवरी वाघ और धनश्री समेत कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही उनके फैंस ने भी इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि प्लीज जल्दी पूरा गाना लेकर आइए। दूसरे यूजर ने लिखा कि पूरे गाने का इंतजार नहीं हो रहा। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी उस पर अपना रिएक्शन दिया है।

आयुष्मान खुराना का वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे भी दिखाई दी थी। वहीं, अब खबरें आ रही है कि एक्टर जल्द ही 'बॉर्डर 2' में सनी देओल के साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: पॉकेट मनी के लिए ट्रेन में गाना गाते थे Ayushmann Khurrana, संघर्ष के दिनों में ऐसे करते थे गुजारा

chat bot
आपका साथी