Chandu Champion Box Office Day 3: रविवार को 'चंदू चैम्पियन' का धमाका, कार्तिक की फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

Munjya के बाद जून महीने की मच अवेटेड फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion Day 3 Box Office Collection) रिलीज हो गई है। धीमी ओपनिंग के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म का पहला वीकेंड धमाकेदार था। इस फिल्म ने मुंज्या को टक्कर दे दी थी। चलिए अब आपको बताते हैं कि कार्तिक की फिल्म ने रविवार को कितना कारोबार किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sun, 16 Jun 2024 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 08:00 PM (IST)
Chandu Champion Box Office Day 3: रविवार को 'चंदू चैम्पियन' का धमाका, कार्तिक की फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई
चंदू चैम्पियन ने रविवार को किया इतना बिजनेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • वीकेंड पर चला चंदू चैम्पियन का जलवा
  • तीन दिन में चंदू चैम्पियन ने किया इतना बिजनेस
  • कार्तिक आर्यन चंदू बन फैंस के दिलों पर छाये

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandu Champion Box Office Collection Day 3: अप्रैल और मई का महीना तो फीका रहा, लेकिन जून में मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस को गुलजार कर दिया। अब लाइन में कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन भी आ गई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है।

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) ने 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी। गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले भारतीय मुरलीकांत राजाराम पेटकर की बायोपिक में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने चंदू यानी मुरलीकांत की भूमिका निभाई है। मुरलीकांत ने कैसे एक छोटे से गांव से निकलकर पैरालंपिक में पहली बार गोल्ड मेडल जीतने तक का सफर तय किया था, चंदू चैम्पियन इसी कहानी को दर्शाता है।

सुस्त ओपनिंग के साथ गुलजार रहा वीकेंड

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैम्पियन की शुरुआत भले ही धीमी रही हो, लेकिन कमाई का लेवल दिन-ब-दिन बढ़ रहा है। फिल्म ने पहले दिन 5.40 करोड़ कमाया था। सुस्त ओपनिंग के बाद चंदू चैम्पियन का पहला वीकेंड धमाकेदार रहा। शनिवार को इस फिल्म ने 7.70 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया था।

यह भी पढ़ें- Who Is Chandu Champion: कौन हैं दो बार इतिहास रचने वाले रियल 'चंदू चैम्पियन' जिनके किरदार में ढले कार्तिक आर्यन

रविवार को चंदू चैम्पियन का धमाल

शनिवार की तरह चंदू चैम्पियन ने रविवार को भी जबरदस्त कारोबार किया है। फाइनल कलेक्शन भी सामने आ गया है। तीसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 11.01 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। मात्र तीन दिन में फिल्म ने कुल 24.11 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हॉरर कॉमेडी मुंज्या (Munjya Box Office) से टक्कर लेने के बावजूद चंदू चैम्पियन अच्छा-खासा बिजनेस कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

मुंज्या ने मारी हाफ सेंचुरी

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर हॉरर-कॉमेडी मुंज्या 10 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और मूवी ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था। दिनेश विजन निर्मित मूवी ने 10 दिन के अंदर हाफ सेंचुरी मार ली है। अभी तक कमाई 51 करोड़ से ज्यादा है। 

यह भी पढ़ें- Chandu Champion Review: 'चंदू' के जुनून को जीने में कार्तिक ने लगा दी जान, यहां छिपा है 'विजय' का असली 'राज'

chat bot
आपका साथी